महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार चुनाव से पहले देवेंद्र फडणवीस का पॉजिटिव पाया जाना BJP के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है
अपडेटेड Oct 25, 2020 पर 10:29  |  स्रोत : Moneycontrol.com

महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Legislative Assembly) में नेता विपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शनिवार को कहा कि वह कोरोना वायरस (CoronaVirus) जांच में संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह इस समय आइसोलेशन में हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद से वे लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद यह भगवान की इच्छा थी कि वे कुछ आराम करें। इसके साथ ही फडणवीस ने कुछ दिनों से दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 जांच कराने को भी कहा है।


फडणवीस ने ट्वीट कर कहा कि मैं लॉकडाउन से ही प्रतिदिन काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि भगवान अब चाहते हैं कि कुछ समय के लिए रुक जाउं और विश्राम करूं। मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं। चिकित्सकों की सलाह के मुताबिक उपचार ले रहा हूं। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा कि जो लोग मेरे संपर्क में आए, उनके लिए सलाह है कि अपनी कोविड-19 जांच करा लें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।


बता दें कि बिहार चुनाव से पहले प्रदेश के प्रभारी फडणवीस का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना BJP को एक और बड़ा झटका है। इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। फडणवीस, सुशील मोदी, शाहनवाज और राजीव प्रताप रूडी जैसे बड़े BJP नेता राज्य में सघन चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे हैं।


भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के 53,370 नए मामले सामने आने के बाद अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या शनिवार को बढ़कर 78,14,682 हो गई। इनमें से 70,16,046 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। वहीं, 650 नई मौतों के बाद देश में कुल मौतें 1,17,956  हो गई हैं। पिछले 24 घंटे में 14,829 की कमी के बाद कुल सक्रिय मामले 6,80,680 हो गए। लोगों के संक्रमणमुक्त होने की राष्ट्रीय दर 89.78 प्रतिशत हो गई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।