पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, बुखार और कमजोरी के बाद AIIMS में भर्ती हुए

मनमोहन सिंह को कमजोरी और बुखार की शिकायत के बाद AIIMS में भर्ती कराया गया
अपडेटेड Oct 14, 2021 पर 09:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की बुधवार शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें नई दिल्ली स्थित AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बुखार और कमजोरी की शिकायत थी।


न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक कांग्रेसी नेता के हवाले से बताया, "दो दिन पहले मनमोहन सिंह को बुखार आया था और आज डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें भर्ती कराया गया है। उन्हें डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है और चिंता की कोई बात नहीं है।"


ZEE को दिया था उचित ऑफर, जबरन अधिग्रहण में कभी नहीं रहा हमारा विश्वास: रिलायंस इंडस्ट्रीज
 
मनमोहन सिंह इस साल अप्रैल कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान कोविड-19 वायरस से संक्रमित भी हुए थे। उस वक्त भी उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां से कुछ दिनों के इलाज के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी।


इससे पहले पिछले साल भी एक एक नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के चलते मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था। तब कई दिनों के इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। एम्स में ही 2009 में उनके हार्ट की बाईपास सर्जरी हुई थी।


बाजार में तूफानी तेजी, NIFTY 18160 के पार, जानिए कल कैसी रहेगी इसकी चाल


मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सांसद हैं। वह 2004 से 2014 तक कांग्रेस की अगुआई वाली यूपीए सरकार में देश के प्रधानमंत्री रहे। इससे पहले वह भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर, योजना आयोग के उपाध्यक्ष और नरसिम्हा राव की सरकार में देश के प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.