महाराष्ट्र में सरकारी विभागों में निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

कौशल विकास मंत्रालय और उद्यमिता विभागों में करीब 17000 खाली पदों को भरने का लक्ष्य है
अपडेटेड Jul 07, 2020 पर 09:14  |  स्रोत : Moneycontrol.com

महाराष्ट्र के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवदेन कर सकते हैं। महाराष्ट्र सरकार द्वारा आज से शुरू की गई ये भर्तियां ऑनलाइन की जाएंगी। ये भर्तियां दो चरणों (पहला चरण 6 से 8 जुलाई और दूसरा चरण 8 से 12 जुलाई तक) में की जाएंगी। सरकार MMRDA के ठेकेदारों द्वारा परियोजनाओं के लिए लोगों को भर्ती करना चाहती है। कौशल विकास मंत्रालय और उद्यमिता विभागों में करीब 17000 खाली पदों को भरने का लक्ष्य है। फिलहाल शुरू में 2,923 पद भरे जाएंगे।


महाराष्ट्र सरकार के आधिकारिक वेबसाइट www.rojgar.mahaswayam.gov.in पर जाकर कुशल युवक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिन पदों के लिए भर्तियां निकली हैं उनमें ईंट बनाने वाले कारीगर, बढ़ई, फिटर (स्टील-फिक्सिंग), वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन और वायरमैन आदि के लिए निकली हैं। यदि कोई शख्स ठेकेदार के तहत आवेदन करना और काम करना चाहता है, तो उसे निचे दिए निम्नलिखित नंबरों पर संपर्क करना होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।