ICAI CA Exam Dates: 5 जुलाई से शुरू होंगी CA मई सेशन की परीक्षाएं, देखिए पूरा शेड्यूल

ICAI ने इंटरमीडिएट फाइनल और PQC परीक्षाओं की तिथि भी जारी कर दी है
अपडेटेड May 26, 2021 पर 21:54  |  स्रोत : Moneycontrol.com

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA मई परीक्षा 2021 के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है। CA के लिए परीक्षा 5 जुलाई से शुरू होगी। इसके साथ ही ICAI ने इंटरमीडिएट फाइनल और PQC (post-qualification courses) परीक्षाओं की तिथि भी जारी कर दी है। आईसीएआई सीए फाइनल और CA इंटरमीडिएट कार्यक्रमों के ओल्ड और न्यू प्रोग्राम के लिए पांच जुलाई से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।


इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, चार्टर्ड अकाउंटेंट की इंटरमीडिएट (ओल्ड स्कीम), इंटरमीडिएट (न्यू स्कीम) और फाइनल (ओल्ड और न्यू स्कीम) और इंश्योरेंस एण्ड रिस्क मैनेजमेंट (आईआरएम), टेक्निकल एग्जामिनेशन एण्ड इंटरनेशनल टैक्सेशन-एसेसमेंट टेस्ट (आईएनटीटी-एटी) की मई 2021 साइकल की परीक्षाओं का आयोजन अब 5 जुलाई 2021 को ग्लोबल लेवल पर किया जाएगा।


इन परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा। आईसीएआई सीए फाइनल और सीए इंटरमीडिएट कार्यक्रमों के पुराने और नए पाठ्यक्रम के तहत छात्र 5 जुलाई से परीक्षा दे सकेंगे। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया, वे भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान की वेबसाइट icai.org पर आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। हालांकि, डिटेल्स वेबसाइट पर बाद में अपलोड होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।