IPL 2020: सुरेश रैना के बाद एक और स्टार क्रिकेटर छोड़ सकता है CSK टीम का साथ

इस बीच खबरें अब आ रही हैं कि सीएसके का एक और सीनियर और स्टार खिलाड़ी इस सीजन से नाम वापस ले सकता है।
अपडेटेड Sep 01, 2020 पर 21:09  |  स्रोत : Moneycontrol.com

चेन्नई सुपरकिग्स (Chennai Super Kings) के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने निजी कारणों के चलते आईपीएल के इस सीजन से नाम वापस ले लिया है और वे भारत लौट आये हैं। इस खिलाड़ी का हटना सीएसके लिए अच्छी खबर नहीं है परंतु इस बीच खबरें अब आ रही हैं कि सीएसके का एक और सीनियर और स्टार खिलाड़ी इस सीजन से नाम वापस ले सकता है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)भी इस सीजन में नहीं खेलने का निर्णय ले सकते हैं।


कोरोना के चलते अबकी बार बीसीसीआई ने आईपीएल(IPL) 2020 का आयोजन युएई (UAE) में किया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। सारी टीमें वहां पहुंचकर प्रैक्टिस भी कर रही हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिग्स के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ को कोरोना संक्रमण हो जाने के कारण टीम प्रैक्टिस नहीं कर पाई है और उनकी क्वारंटाइन अवधि भी बढ़ गई है। ऐसे में दो स्टार खिलाड़ी द्वारा इस सीजन से नाम वापस लेना टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है।


बता दें कि हरभजन सिंह टीम के साथ यूएई रवाना नहीं हुए थे और खबरें थीं कि वो टीम से बाद में जुड़ेंगे, लेकिन वो अभी तक दुबई नहीं पहुंचे हैं। ओवरसीज खिलाड़ी डुप्लेसी और लुंगी एनगिडी भी दुबई पहुंच चुके हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक उन्हें टीम के साथ 1 सितंबर को जुड़ना था, लेकिन एक बार फिर उनका आना टल गया। भज्जी के अभी तक टीम से नहीं जुड़ने को लेकर सीएसके के एक अधिकारी ने कहा है कि हमें नहीं पता कि वो कब आ रहे हैं या फिर आ भी रहे हैं या नहीं आ रहें हैं।


इस बीच हरभजन सिहं के एक करीबी ने ये भी कहा था कि सीएसके की टीम में कई खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण हुआ है इसलिए हरभजन दुबई जाने की तारीख बदल सकते हैं या इस साल आईपीएल से नाम वापस भी ले सकते हैं। उनका न खेलना टीम के लिए इसलिए झटका माना जा रहा है क्योंकि यूएई की पिचें स्पीनरों के लिए मददगार होती हैं जहां हरभजन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।