IPL 2020 LIVE: जानिए ऑनलाइन कहां देख सकते हैं IPL के सभी मैच

Disney+Hotstar अपने ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन के लिए 8.5 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है
अपडेटेड Sep 20, 2020 पर 10:16  |  स्रोत : Moneycontrol.com

IPL 2020 का 13वां सीजन आज यानी 19 सितंबर से दुबई में शुरू हो गया। यह टूर्नांमेंट पहले 29 मार्च को होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण यह मैच टलकर 19 सितंबर से हो रहा है। इस सीरीज में कुल 60 मैच होंगे। आज का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है। पिछले साल की तरह इस साल भी स्टार स्पोर्ट्स IPL मैचों का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है। आप ये मैच Disney+Hotstar पर भी देख सकते हैं। Disney+Hotstar भारत में IPL के मैचों का ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर है। 


Disney+Hotstar अपने ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन के लिए 8.5 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। यानी Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन 399 रुपए के बजाय 365 रुपए मे मिल रही है। लेकिन यह छूट सिर्फ क्रेडिट कार्ड से सब्सक्रिप्शन लेने पर मिलेगा।


Disney+ Hotstar VIP की सालाना सदस्यता लेने वाले वे सभी ग्राहक इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं, जो Visa या Mastercard वाले Credit Card का इस्तेमाल करेंगे। इसके तहत ग्राहकों को 399 रुपये की सदस्यता 365 रुपये में मिलेगी। यदि आप Credit Card का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने Debit Card, Paytm, UPI ID, या Net Banking के जरिए सदस्यता ले सकते हैं, लेकिन उसके लिए आपको 399 रुपये कीमत चुकानी होगी।


इसके अलावा Disney+ Hotstar अपने पोर्टल पर एक और ऑफर लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से प्रीमियम वार्षिक सदस्यता (Premium Annual Subscription) के लिए है। इस ऑफर के तहत, HDFC Credit Card का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक पांच बार (5x) Reward Points पा सकते हैं।


इस हफ्ते की शुरुआत में Reliance Jio ने वार्षिक VIP Disney+ Hotstar सदस्यता के साथ 598 रुपये रीचार्ज प्लान पेश किया था। इस प्लान में 2 GB डेली हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड Jio से Jio वॉइस कॉल और 56 दिनों के लिए अन्य नेटवर्क पर वाइस कॉल करने के लिए 2,000 मुफ्त मिनट्स मिलते हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।