जम्मू-कश्मीर: सोपोर एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, सर्च ऑपरेशन जारी

हालात ज्यादा ना बिगड़े इसलिए इलाके में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है।
अपडेटेड Jun 25, 2020 पर 12:18  |  स्रोत : Moneycontrol.com

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इस एनकाउंटर में सोपोर पुलिस, 22 RR और CRPF की टीम संयुक्त तौर पर शामिल है। हालात ज्यादा ना बिगड़े इसलिए इलाके में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है।


क्या है मामला?


सुरक्षाबलों ने पुलवामा के बांजजू में दो आतंकियों को मारा था। यह घटना 23 जून की है। इस मुठभेड़ में CRPF का एक जवान भी शहीद हो गया। इस मामले की जानकारी देते हुए कश्मीर ज़ोन के IG विजय कुमार ने बताया कि पुलिस, सेना और CRPF के जवान मिलकर सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं ताकि दूसरे आतंकियों को भी पकड़ा जा सके। 


इससे पहले 21 जून को भी कुलगाम और श्रीनगर में मुठभेड़ हुई थी जिसमें 4 आतंकी मारे गए थे। इनमें एक पाकिस्तानी नागरिक था। श्रीनगर के जादिबल में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सरेंडर करवाने की कोशिश की। लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें 3 आतंकी मारे गए थे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।