Covid से जिंदगी की जंग हार गई ‘लव यू जिंदगी’ गर्ल, आखिरी पलों में दिखाई थी हिम्मत, वायरल हुआ था वीडियो

लव यू जिंदगी पर झूमने वाली वायरल लड़की कोरोना से जिंदगी की जंग हार गई है, कोविड-19 के कारण उसकी मृत्यु हो गई
अपडेटेड May 15, 2021 पर 14:50  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिल्ली के कोविड इमरजेंसी वार्ड में कोरोना वायरस से पीड़ित एक 30 वर्षीय महिला का वीडियो पिछले दिनों खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म डियर जिंदगी का टाइटल ट्रैक लव यू जिंदगी का गाने पर झूम रही थी।

लेकिन लव यू जिंदगी पर झूमने वाली यह लड़की कोरोना से जिंदगी की जंग हार गई है। कोविड-19 के कारण उसकी मृत्यु हो गई है। इस खबर से लोग सदमे में हैं। इस लड़की का वीडियो 8 मई को ट्विटर पर उसका इलाज करने वाली डॉक्टर डॉ. मोनिका लांगेह ने शेयर किया था।

इस लड़की को अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिए उसे कोविड इमरजेंसी वार्ड में एडमिट किया गया था। डॉक्टर ने वीडियो शेयर करते समय बताया था कि कोरोना पीड़ित इस लड़की को नॉन इनवेसिव वेंटिलेशन पर रखा गया था। उसे रेमडेसिवीर और प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

कोविड पीड़िता का लव यू जिंदगी पर झूमते हुए यह वीडियो इसी वजह से वायरल भी हुआ था कि इससे लोगों को जिंदादिल रहने और कठिन परिस्थिति में भी उम्मीद न हारने की प्रेरणा मिल रही थी। अपने अंतिम समय में इस लड़की ने जो हिम्मत दिखाई, लोग इससे प्रेरणा ले रहे थे। आपको बता दें कि यह लड़की एक बच्चे की मां थी।

डॉ. मोनिका के ट्वीट पर कोरोना काल में राहत बनकर सामने आए सोनू सूद ने भी ट्वीट किया था। इस युवती के निधन के बाद डॉक्टतर मोनिका ने इसकी जानकारी भी ट्वीट कर दी और लिखा कि हम उसको बचा नहीं सके।

इस बहादुर युवती के निधन पर सोनू सूद ने लिखा ये बेहद दुखद है। ऐसा कभी नहीं सोचा था कि वो अपने परिवार के बीच दोबारा नहीं जा सकेगी। जिंदगी बेहद कठोर है। इस कोरोना काल में हमनें ऐसे कई लोगों को खो दिया है जो जीने के काबिल थे।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।