मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक ने महिला SDM को दी धमकी, 'महिला न होती तो...'

कांग्रेस विधायक का महिला SDM को धमकाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
अपडेटेड Jan 18, 2021 पर 15:58  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कांग्रेस (Congress) विधायक हर्ष विजय गहलोत उस समय विवादों में आ गए जब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में कांग्रेसी विधायक एक महिला SDM अधिकारी को सरेआम धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस विधायक SDM कामिनी ठाकुर के साथ बदतमीजी से पेश आ रहे हैं और उन्हें खुलेआम धमकी दे रहे हैं।


वीडियो में कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत, SDM कामिनी ठाकुर से कह रहे हैं कि आप एक औरत हैं। अगर आप एक पुलिसकर्मी होते तो मैं आपके कॉलर को पकड़ता और ज्ञापन सौंप देता। इन दिनों कांग्रेस कृषि कानूनों का विरोध कर रही है। इसी सिलसिले में रतलाम जिले के सैलाना कस्बे में किसानों के समर्थन और कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकल रही थी।


इस दौरान केंद्र सरकार और कृषि कानूनों का विरोध किया जा रहा था। इस दौरान सैलाना से कांग्रेस विधायक  हर्ष विजय गहलोत भीड़ के साथ SDM कामिनी ठाकुर को ज्ञापन देने पहुंचे। इस दौरान महिला अधिकारी ने ज्ञापन लेने में समय लिया तो कांग्रेस विधायक ने कथित तौर पर महिला अधिकारी को धमकी दी।


इस समय मध्य प्रदेश कांग्रेस नेताओं से लगातार विवादित बयान सामने आ रहे हैं। हाल में कांग्रस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि लड़की 17 साल की उम्र में मां बन सकती है तो उनकी उम्र बढ़ाने की कोई जरूरत नहीं है। सज्जन सिंह वर्मा के बयान का BJP ने भारी विरोध किया और माफी की मांग की। कांग्रेस ने कहा कि BJP बिना किसी मुद्दे को मुद्दा बना रही है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।