Drishyam 2: कोरोना लॉकडाउन के बीच मोहनलाल ने शुरू की दृश्यम 2 की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

Drishyam 2 पहला प्रोजेक्ट है, जो कोरोनो वायरस लॉकडाउन में शुरू हुआ है
अपडेटेड Sep 22, 2020 पर 10:37  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच दक्षिण भारतीय (South Indian Films) फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) और एक्ट्रेस मीना (Meena) एक बार फिर से साथ काम करने को तैयार हैं। जीतू जोसेफ (Jeethu Joseph) की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म Drishyam 2 में फिर से साथ काम करने वाले हैं। मलयालम सुपरस्टार (Malayalam superstar) मोहनलाल ने सोमवार को कोच्चि में विधिवत पूजा पाठ के साथ फिल्म की शुटिंग शुरू कर दी। Drishyam 2 पहला प्रोजेक्ट है, जो कोरोनो वायरस लॉकडाउन में शुरू हुआ है। रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म के सभी सदस्यों ने आज शूटिंग शुरू करने से पहले COVID-19 का टेस्ट करवाया।


मोहनलाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सेट की पहले दिन की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि यह साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है कि हमने आज Drishyam 2 की शुटिंग शुरू कर दी है। ये पूजा की कुछ तस्वीरें हैं। यह फिल्म 2013 में आई फिल्म दृश्यम (Drishyam) का ही सीक्वल है। इस फिल्म को कई अन्य भाषाओं में भी बनाया गया था। हिंदी में भी इसे बनाया गया था और इसमें अजय देवगन (Ajay Devgan) मुख्य रोल में थे।


बता दें कि मीना ने मोहनलाल के साथ पहली बार 1984 में बतौर बाल कलाकार फिल्म Manasariyathe में काम किया था। उसी साल ने फिल्म Oru Kochukatha Aarum Parayatha Katha से अपना डेब्यू मलयालम फिल्मों में किया था। 2013 में आई फिल्म Drishyam के बाद, मीना और मोहनलाल तीन और फिल्मों में साथ काम किया।


फिल्म  Drishyam 2 की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। मोहनलाल 15 सितंबर को फिल्म से जुड़ने वाले थे, लेकिन कोविड -19 के बढ़ते मामलों और खुद के आयुर्वेद इलाज के चलते डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई से लौटने के बाद दोनों अभिनेत क्वारंटिन में थे। फिल्म के डायरेक्टर जीतू ने पहले बताया था कि यह फिल्म पिछली फिल्म की तरह क्राईम नहीं होगी, बल्कि इसमें फैमिली ड्रामा ज्यादा होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।