Mumbai: बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के घर NCB का छापा

2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था
अपडेटेड Aug 29, 2021 पर 09:03  |  स्रोत : Moneycontrol.com

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बॉलिवुड अभिनेता अरमान कोहली (Arman Kohli) के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी की जानकारी दी। 2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। एक शख्स को एक महीने से ज्यादा समय तक 12 बोतल से ज्यादा शराब पीने की अनुमति नहीं है।


न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का कहना है कि वह अभिनेता अरमान कोहली के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी कर रहा है।


अप्रैल में, NCB ने कथित तौर पर अभिनेता गौरव दीक्षित के फ्लैट पर भी छापा मारा था। MidDay ने बताया था कि उन्हें अभिनेता एजाज खान और दूसरों से एक जानकारी मिली थी। एजेंसी ने प्रकाशन को ये भी बताया था कि उन्हें दीक्षित के आवास पर अल्प्राजोलम की गोलियां मिली हैं।


पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिल्म और TV इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों द्वारा कथित नशीली दवाओं (Drugs) के इस्तेमाल की जांच कर रहा है।


अरमान डायरेक्टर राजकुमार कोहली और अभिनेता निशि के बेटे हैं। उन्होंने 1992 की फिल्म "विरोध" से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और दुश्मन जमाना और अनाम जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।


वे रियलिटी टीवी सीरीज Big Boss 7 में भी शामिल हुए। उन्होंने 2015 में सलमान खान-स्टारर प्रेम रतन धन पायो के साथ एक अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी की थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।