OYO Life ने की मासिक किराए पर कमरा लेने वाले ग्राहकों को 20 फीसदी छूट की पेशकश

OYO Life दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, गुरुग्राम, नोएडा, बेंगलुरू और पुणे जैसे नौ शहरों में यह सुविधा देती है
अपडेटेड Sep 30, 2020 पर 10:15  |  स्रोत : Moneycontrol.com

किराए पर कमरे देने वाली OYO की इकाई OYO Life ने मंगलवार को मासिक किराए पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश की। OYO Life ग्राहकों को यह सुविधा उनके किराए पर कमरा लेने के बाद चौथे महीने से मिलना शुरू होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उसने अपनी किराए पर दी जाने वाली परिसंपत्तियों पर कई सुरक्षात्मक कदम उठाए हैं। OYO Life दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, गुरुग्राम, नोएडा, बेंगलुरू और पुणे जैसे नौ शहरों में यह सुविधा देती है।


OYO ने साझा रहने की इस सेवा (को-लिविंग) के लिए मकान मालिकों से 200 से अधिक इमारतों को किराए पर लिया है। कंपनी छात्रों और कामकाजी लोगों को अपनी इस सेवा के तहत मासिक किराये पर कमरे या एक ही कमरे में कई बिस्तरों (छात्रावास की तरह) की पेशकश करती है। कंपनी ने कहा कि लंबी अवधि के लिए किराये का घर ढूंढ रहे लोगों को चौथे महीने से ओयो लाइफ की परिसंपत्तियों पर मासिक किराये में 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी।कंपनी ने कहा कि इससे ग्राहकों को किराये में सालाना 40,000 रुपये तक की बचत हो सकती है।


कोरोना वायरस महामारी (COVID-19 pandemic) के दौरान OYO Life में रहने वालों छात्रों को डिजिटल शिक्षा देने के लिए कंपनी ने हड़प्पा से साझेदारी की है। यहां छात्रों को डिजिटल मार्केटिंग (Digital Marketing), कारोबार विश्लेषण (Business Analytics) और पर्सनैलिटी डेवलपमेंट (Personality Development) जैसे कई विशेष पाठ्यक्रमों (exclusive courses) की पेशकश की जाती है। इसके अलावा धुलाई की सुविधा के लिए उसने PickyMyLaundry, DhobiLocker और Ohmywash जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा पुणे और बेंगलुरू में सस्ती कीमतों पर आसान आवागमन के लिए कंपनी ने YULU Bikes के साथ भी साझेदारी की है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।