पूर्व सांसद प्रकाश सिंह बादल के छोटे भाई गुरदास बादल का निधन

गुरदास सिंह बादल ने बृहस्पतिवार करीब मध्य रात्रि में मोहाली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली
अपडेटेड May 15, 2020 पर 11:05  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के पिता गुरदास सिंह बादल का बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों के कारण निधन हो गया। वह 90 साल के थे। बादल ने बृहस्पतिवार करीब मध्य रात्रि में मोहाली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनकी पत्नी का मार्च में निधन हो गया था और वह तभी से बीमार थे। बादल पूर्व में सांसद रह चुके हैं और वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के छोटे भाई हैं।


 मनप्रीत बादल ने ट्वीट किया, "बेहद दुख के साथ मैं आपको अपने पिता एस. गुरदास सिंह बादल के निधन की जानकारी दे रहा हूं। उनका कल रात मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में देहांत हो गया। वह 90 साल के थे। मार्च में मेरी मां के निधन के बाद से उनकी सेहत खराब रहने लगी थी और वह पिछले कुछ दिनों से जीवन रक्षा प्रणाली पर थे।"


उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कोविड-19 के मद्देनजर अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए न आएं। उन्होंने कहा कि उनके पिता का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में होगा। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल सहित अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।