प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाह पर बेटे अभिजीत मुखर्जी ने दी सफाई

अभिजीत मुखर्जी ने गुरुवार सुबह ट्वीट करके बताया कि अभी उनके पिता जिंदा और Haemodynamically स्टेबल हैं
अपडेटेड Aug 13, 2020 पर 15:49  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं। कुछ दिनों पहले एक ब्लड क्लॉट हटाने के लिए उनके ब्रेन की सर्जरी हुई थी। इसके बाद वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। गुरुवार सुबह अचानक ट्विटर पर #RIPPranab ट्रेंड करने लगा। इसके बाद प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी को सामने आकर इस मामले में सफाई देनी पड़ी कि उनके पिता की तबीयत ठीक है।


अभिजीत बनर्जी ने अफवाह खत्म करने के लिए गुरुवार सुबह ट्वीट किया, "मेरे पिता अभी जिंदा हैं और हीमोडायनेमिकली (Haemodynamically) स्टेबल हैं।" आर्मी रिसर्च एंड रेफरल (R&R) अस्पताल ने बुलेटिन जारी करके हुए कहा कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत में गुरुवार को भी बहुत ज्यादा सुधार नहीं है।


इससे पहले बुधवार को अभिजीत बनर्जी ने ट्वीट किया था, "आप सबकी दुआओं से मेरे पिता हीमोडायनेमिकली स्टेबल हैं। मैं सबसे प्रार्थना करता हूं कि मेरे पिता की तेज रिकवरी के लिए आप सब प्रार्थना करते रहें।"


प्रणब मुखर्जी 84 साल के हैं और उन्हें भारत रत्न का सम्मान भी मिल चुका है। ब्रेन की सर्जरी कराने से पहले वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर वह अस्पताल में भर्ती हुए। पूर्व राष्ट्रपति की जांच  में जुटे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालात में कोई सुधार नहीं है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।