Raj Kundra: शर्लिन चोपड़ा ने किया सनसनीखेज खुलासा, शिल्पा और राज के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा घर में घुसे और जबरन Kiss करने लगे
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 14:58  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Raj Kundra Updates: पॉर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ रोज नई बातें सामने आ रही हैं।


राज कुंद्रा के मामले में शुरुआती दौर से ही एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) सुर्खियों में हैं। अब ऐक्‍ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।


शर्लिन चोपड़ा ने कथ‍ित तौर पर पुलिस को दिए अपने बयान में राज कुंद्रा पर सेक्‍सुअल असॉल्‍ट (Sexual Assault) के आरोप लगाए हैं। शर्लिन का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ सेक्‍सुअल मिसकंडक्‍ट यानी यौन दुराचार किया। शर्लिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्‍हें जबरन किस किया था वह डर गई थीं।


 SEBI ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर लगाया 3 लाख रुपये का जुर्माना


शर्लिन ने कहा कि राज कुंद्रा ने यौन शोषण के दौरान उनसे कहा था कि शिल्पा शेट्टी से उनके रिलेशन ठीक नहीं है। बता दें कि राज कुंद्रा इन दिनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। मुंबई की एक अदालत ने कल राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके पहले मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी राज कुंद्रा को तत्काल राहत देने से इनकार कर दिया था। 


राज कुंद्रा कह रहे हैं कि उनके बनाए वीडियो पॉर्न नहीं हैं, तो क्या मुंबई पुलिस मानेगी उनकी दलील?


लेकिन इस बीच शर्लिन चोपड़ा के आरोपों ने केस को नया मोड़ दे दिया है। शर्लिन ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा के ख‍िलाफ शर्लिन ने अप्रैल 2021 में सेक्‍सुअल असॉल्‍ट की FIR भी दर्ज करवाई थी। शर्लिन की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी। अपने इस बयान में शर्लिन ने पिछली इस घटना का जिक्र किया है।


 


इधर पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला मालवणी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।