रेखा के बंगले को BMC ने किया सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

रेखा के बंगले पर BMC ने कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है
अपडेटेड Jul 13, 2020 पर 11:19  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद BMC ने उनके बंग्ले को सील कर दिया है। एक्ट्रेस रेखा का बंगला बांद्रा वेस्ट में बैंड सी फेस पर स्थित है। जिसका नाम सी स्प्रिंग्स है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा के बंगले में 2 सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं। जो घर की रखवाली करते हैं। कुछ दिन पहले एक गार्ड को खांसी सर्दी के बाद कोरोना टेस्ट हुआ था। कल शाम आई रिपोर्ट में सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद रेखा के बंगले को BMC ने सील कर दिया। रेखा के घर के बाहर एक आधिकारिक नोटिस भी लगाई गई है, जिसमें इसे एक कन्टेनमेंट ज़ोन घोषित किया गया है।


सिक्योरिटी गार्ड का मुंबई के BKC में इलाज चल रहा है। BMC ने पूरे क्षेत्र को भी सैनीटाइज कर दिया है। हालांकि अभी तक रेखा या उनके किसी प्रवक्ता द्वारा इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।


बता दें कि इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस संक्रमित हो चुके हैं। जबकि उनके परिवार में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।