सलमान खान की फ‍िल्‍म Radhe रिलीज होते ही क्रैश हुआ Zee5 का सर्वर

राधे में भी सलमान खान का सुपर-स्टारडम कायम है, दर्शकों ने फर्स्ट हाफ की तारीफ की है, वहीं सेकेंड हाफ को भी काफी मजबूत बताया है
अपडेटेड May 14, 2021 पर 08:16  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे : यॉर मॉस्टवॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिनेमाघरों में और भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 और ZeePlex पर गुरुवार दोपहर रिलीज हो गया। बता दें कि सलमान ने अपने प्रशंसकों से किया वादा पूरा करते हुए देश के कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में होने के बावजूद राधे को ईद पर रिलीज करने का फैसला किया।


सलमान के फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि राधे के रिलीज होते ही Zee5 सर्वर क्रैश हो गया। एक साथ इतनी भारी संख्‍या में यूजर्स ने Zee5 ऐप पर लॉगिन करने लगे कि सर्वर क्रैश हो गया। हालांकि Zee5 की टीम ने स्थिति को तुरंत संभाला और करीब एक घंटे बाद ऐप ने फिर काम करना शुरू कर दिया। इस फिल्म के सारे राइट्स Zee स्टूडियो ने खरीदे हैं। 


ईद के खास मौके पर रिलीज की गई राधे को देखने के लिए फैंस ZEE5 के OTT प्लैटफॉर्म पर टूट पड़े हैं। सलमान के फैंस भारी तादाद में फिल्म को देखने के लिए Zee5 ऐप पर लॉगइन करने लगे तो Zee5 ने ऑफीशियली अनाउंस कर बताया कि ज्यादा लोड की वजह से साइट ही क्रैश हो गई। ओवरसीस फिल्म को ZEE5 के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ZEEPlex 12 pm में रिलीज किया गया है।


देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से इन दिनों सभी थ‍िएटर्स बंद हैं, ऐसे में भारत में राधे बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पाएगी। सलमान खान को इस बात का मलाल है और उन्‍होंने थ‍िएटर मालिकों से माफी मांगी है। अभिनेता ने कहा कि वह सिनेमाघर के मालिकों से इसलिए माफी मांगना चाहते हैं कि बॉक्‍स ऑफिस (Box Office Collection) पर राधे की कमाई जीरो रहने वाली है।


फिल्म के सलमान की 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल होने की अटकलों पर सलमान ने स्पष्ट किया कि यह एक नई कहानी और केवल किरदार का नाम एक है तथा वह भी अपने किए वादे पूरे करता है। साथ ही सलमान ने वक्त के साथ-साथ एक्शन के और चुनौतीपूर्ण होने की बात भी कही। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.