ONGC के तीन कर्मचारियों को असम में बदमाशों ने किया अगवा, कंपनी ने ट्वीट करके दी जानकारी

यह घटना असम के शिवसागर जिले के लकवा फील्‍ड में हुई
अपडेटेड Apr 21, 2021 पर 15:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) के 3 कर्मचारियों का अज्ञात बंदूकधारियों ने आज सुबह अपहरण कर लिया है। यह घटना असम के शिवसागर जिले के लकवा फील्‍ड में हुई। तीनों कर्मचारियों को ONGC की गाड़ी में ही ले जाया गया। बाद में यह गाड़ी असम-नगालैंड बॉर्डर के जंगल के पास मिली। जिसके बाद उनकी खोज-बीन की जा रही है।


असम के शिवसागर जिले में ONGC के 3 तीन कर्मचारियों को हथियारबंद बदमाशों ने अगवा कर लिया है। इनमें 2 जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट और एक जूनियर टेक्नीशियन शामिल हैं। भारत के सबसे बड़े तेल उत्पादकों में एक ONGC ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि बुधवार यानी 21 अप्रैल की सुबह को बदमाशों ने शिवसागर जिले के लकवा फील्ड से कर्मचारियों का अपहरण कर लिया।


मिली जानकारी के अनुसार शिवसागर जिले की लकवा फील्ड्स में ओएनजीसी की साइट से अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद कर्मचारियों को ओएनजीसी की गाड़ी में ही उठाकर ले गए। बाद में गाड़ी को असम-नागालैंड के बॉर्डर पर निमोनागढ़ के जंगलों के पास लावारिस हालत में पाया गया।


ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन कंपनी ने अपने आधिकारिर ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया कि बदमाशों ने कर्मचारियों का अपहरण के लिए ओएनजीसी की ही एक गाड़ी का उपयोग किया। बाद में ये गाड़ी असम-नागालैंड सीमा के पास निमोनागढ़ जंगल के करीब मिली। ये घटना शिवसागर जिले के लकवा फील्ड करीब घटी है।


ONGC ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज करवाया है। ONGC ने बताया है कि राज्य पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर हैं। हालांकि अभी तक कर्मचारियों का कुछ पता नहीं चला है। कंपनी के अनुसार घटना के बारे में स्थानीय प्रशासन को जानकारी दी गई है और ONGC उच्च अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।