AIIMS ने कहा अभी जिंदा है गैंगस्टर छोटा राजन, पहले आई थी मौत की खबर

राजेंद्र निकल्जे उर्फ ​​छोटा राजन (Chhota Rajan) को 26 अप्रैल को AIIMS में भर्ती कराया गया था
अपडेटेड May 07, 2021 पर 19:15  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिल्ली AIIMS ने उन खबरों का खंडन कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि कोरोनोवायरस बीमारी (Covid-19) के कारण अंडरवर्ल्ड डॉन और गैंगस्टर छोटा राजन (Chhota Rajan) की मौत हो गई है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, AIIMS के अधिकारियों ने कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अभी जिंदा है। वह COVID-19 के इलाज के लिए AIIMS में भर्ती है।


राजेंद्र निकल्जे उर्फ ​​छोटा राजन को 26 अप्रैल को AIIMS में भर्ती कराया गया था। वह 2015 में इंडोनेशिया से गिरफ्तारी के बाद नई दिल्ली की हाई सिक्योरिटी तिहाड़ जेल में बंद था।


26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने सत्र न्यायालय को सूचित किया कि गैंगस्टर को सुनवाई के लिए न्यायाधीश के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश नहीं किया जा सकता, क्योंकि वह Covid-19 संक्रमित पाया गया है।


राजन जबरन वसूली और हत्या के संबंध में महाराष्ट्र में कम से कम 70 आपराधिक मामलों का आरोपी है। मुंबई में उसके खिलाफ लंबित सभी मामलों को CBI को सौंपे जाने के बाद राजन के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया गया था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।