केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हुआ कोरोना, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

इससे पहले, बिहार के डिप्टी सीएम और दिग्गज BJP नेता सुशील कुमार मोदी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे
अपडेटेड Oct 29, 2020 पर 10:25  |  स्रोत : Moneycontrol.com

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  (Smriti Irani) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द जांच कराने को कहा है। उन्होंने गुरुवार को यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। संक्रमित पाए जाने के बाद स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने खुद को आईसोलेट कर लिया है।


यूपी के अमेठी से लोकसभा सांसद ईरानी ने ट्वीट कर लिखा, यह घोषणा करते समय शब्दों की खोज करना मेरे लिए दुर्लभ है। इसलिए यहां मुझे इसे सरल रखना है। मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और जो लोग मेरे संपर्क में आए थे मैं उनसे हाथ जोड़कर निवदेन करूंगी कि वो जल्द से जल्द अपनी जांच करवा लें। स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा चुनाव में BJP की स्टार प्रचारक हैं और चुनावी अभियान के दौरान वह जोरदार तरीकों से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं।


इससे पहले, बिहार के डिप्टी सीएम और दिग्गज BJP नेता सुशील कुमार मोदी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए BJP के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।