Vodafone Idea ने Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए 447 रुपये का लॉन्च किया धांसू प्लान

कुछ दिन पहले ही मुख्य प्रतिद्वंद्वी रिलायंस जियो ने नो डेली डेटा लिमिट वाले प्लान लॉन्च करके टेलीकॉम इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी
अपडेटेड Jun 23, 2021 पर 21:30  |  स्रोत : Moneycontrol.com

रिलायंस जियो (Relaince Jio) और एयरटेल (Airtel) के बाद अब टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) यानी Vi ने भी 447 रुपये का एक नो डेली डेटा लिमिट वाला धांसू प्लान लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुख्य प्रतिद्वंद्वी रिलायंस जियो ने नो डेली डेटा लिमिट वाले प्लान लॉन्च करके टेलीकॉम इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी।


Jio के इन प्लान को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी नो डेटा लिमिट वाले एक प्लान को इंट्रोड्यूस किया। इसी कड़ी में अब वोडाफोन-आइडिया ने भी यूजर्स के लिए नो डेली डेटा लिमिट वाले प्लान को लॉन्च कर दिया है। Vi का यह प्लान 447 रुपये का है। इस प्लान में आपको बल्क में डेटा मिलने वाला है, वो भी बिना किसी डेली डेटा लिमिट के।


447 रुपये का यह प्लान 60 दिनों के लिए बिना किसी डेली डेटा लिमिट के 50GB अनकैप्ड डेटा प्रदान करता है। यूजर्स को इस प्लान के साथ डेटा के लिए डेली FUP लिमिट का पालन नहीं करना होगा। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। यह वोडाफोन आइडिया के फिल्म और टीवी तक भी एक्सेस प्रदान  करता है, जिसमें लाइव टीवी, फिल्में और समाचार शामिल हैं।


रिलायंस जियो ने इस महीने की शुरुआत में अपने फ्रीडम प्लान की पेशकश की थी, जिसमें डेली डेटा उपयोग की कोई सीमा नहीं थी। Jio ने जून के दूसरे सप्ताह में 127 रुपये से लेकर 2,397 रुपये तक की कीमतों और 15 दिनों एवं 365 दिनों के बीच की वैलिडिटी के साथ पांच फ्रीडम प्लान की पेशकश की घोषणा की थी। लाइन-अप के तहत 447 रुपये की योजना 60 दिनों के लिए बिना किसी FUP सीमा के 50GB बल्क डेटा प्रदान करती है।


इसमें कंपनी नो डेली डेटा लिमिट बेनिफिट के साथ 50GB डेटा दे रही है। प्लान में हर दिन 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी Jio ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। वहीं, एयरटेल के 456 रुपये वाले प्लान में आपको 60 दिन की वैलिडिटी के 50GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। 100 फ्री एसएमएस वाले नो-डेटा लिमिट प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।