Moneycontrol » समाचार » फाइनेंशियल प्लानिंग

क्या आपकी जेब में है 786 सीरीज वाला नोट, रातों रात बना देगा लखपति, जानिए कैसे

अगर आपके पास 10, 20, 50, 100 रुपये जैसे कोई भी नोट हों और उसमें 786 का नंबर दिया गया हो तो समझिए आप लखपति बन गए
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 22:53  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना काल के इस दौर में जहां कई लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ा है। न जाने कितने लोगों का कारोबार ठप हो गया है। ऐसे दौर में अगर आप घर बैठे लखपति बन सकते हैं तो यह सोने पर सुहागा होगा।


आप घर बैठे भी लाखों रुपये कमा सकते हैं। कोरोना वायरस महामरी के इस दौर में आपको घर से बाहर निकलने की भी जरूरत नहीं है। सिर्फ आपको अपनी जेब और घरों की गुल्लक को खंगालना होगा।


अगर आपको पुरानी नोट या सिक्कों को कलेक्शन करने का शौक है, तो इस महामारी में आपका यह शौक आपको रातों रात लखपति बना देगा। इसके लिए आपके पास 10 रुपये, 20 रुपये, 50 रुपये, 100 रुपये, 2000 रुपये या कोई भी नोट हो, जिसका सीरीज 786 होना जरूरी है। अगर इस तरह के नोट हैं आपके पास कम से कम 3 लाख रुपये आसानी से मिल जाएंगे।


1 रुपये का यह सिक्का बदल देगा आपकी किस्मत, मिलेंगे 10 लाख रुपये, जानिए कैसे मिलेगा फायदा


इस नोट को कस्टमर्स सेल के लिए  ई-बे (Ebay) वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं। अगर आपके पास भी हैं ये नोट तो फौरन इसे बाहर निकालकर सेल पर लगाइए। ताकि आपकी किस्मत चमक जाए।


कहां बेचें कमाई कराने वाला ये नोट


786 डिजिट वाले इस खास नोट को बेचने के लिए आपको ईबे (Ebay) और क्लिक इंडिया (Click India) जैसी कई वेबसाइट्स हैं, जो ऐसे खास नोटों को ढूंढकर नीलामी कराती रहती हैं। आप यहां रजिस्ट्रेशन करा कर अपने नोट की नीलामी कर सकते हैं।


सिर्फ यह अठन्नी आपके घर में करा देगी लाखों रुपये की बारिश, जानिए कैसे बनें लखपति


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।