आश्का गोराड़िया से पाएं फाइनेंशियल परेशानियों का हल -
Moneycontrol » समाचार » फाइनेंशियल प्लानिंग

आश्का गोराड़िया से पाएं फाइनेंशियल परेशानियों का हल

प्रकाशित Sat, 16, 2017 पर 12:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अपने सपनों को हकीकत में बदलना चाहते हैं। जानना चाहते हैं कि आपके इरादों का साथ आपकी जेब दे पाएगी या नहीं। अपने पर्सनल फाइनेंस की प्लानिंग खुद आमने सामने बैठ कर करवाना चाहते हैं तो आवाज़ पर मिलिए आश्का से। आश्का को आप एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस के तौर पर तो जानते हैं लेकिन पर्सनल फाइनेंस की दुनिया में भी उन्होंने दर्शकों से एक नया नाता जोड़ लिया है।


गेट रिच विद आश्का में आज आश्का के साथ हैं पनवेल तनुजा शर्मा। तनुजा शर्मा सरकारी कर्मचारी है जिनकी आमदनी 1 लाख रुपये प्रति महीने है। तनुजा का लक्ष्य है कि वह 2 साल में बेटी की शादी करें जिसके लिए 25-30 लाख रुपये तक की जरूरत है। साथ ही वह 5 साल में वर्ल्ड टूर पर जाना चाहती है।


तनुजा शर्मा और उनकी बेटी को आश्का की सलाह है कि वे टैक्स बचाने के लिए ट्रेडिशनल पॉलिसी के अलावा कई और विकल्प को तलाशें। दोनों बच्चे जल्द आत्मनिर्भर बनाएं और अपने लिए लाइफ इंश्योरेंस ना लेते हुए पर्सनल हेल्थ इंश्योरेंस लेना जरूरी होगा। 


आश्का ने तनुजा को सलाह दी है कि वह अपने पोर्टफोलिय़ो को बेहतर करें और इसमें बैलेंस्ड फंड में निवेश करें। इतना ही नहीं वह गोल्ड की जग इक्विटी में निवेश करें क्योंकि इक्विटी में रिटर्न और लिक्विडिटी ज्यादा होता है।