Moneycontrol » समाचार » विदेश

Viral Video: रूस के यूट्यूबर ने 2 करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज को लगाई आग, वीडियो वायरल

आर्टिकल लिखे जाने तक 11,661,215 व्यूज और 10 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक्स किया है
अपडेटेड Oct 29, 2020 पर 11:40  |  स्रोत : Moneycontrol.com

एक रशियन यूट्यूबर (Russian YouTuber) ने अपनी दो करोड़ रुपये से अधिक की लग्जरी कार मर्सिडीज को आग के हवाले कर दिया। उनके इस कारनामे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। लोग हैरान हैं कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है? यूट्यूबर को Misha या Mikhail Litvin कहते हैं, जिनके यूट्यूब पर करीब 50 लाख (4.97M) सब्सक्राइब्स हैं।


motor1.com की खबर के मुताबिक, रूसी ब्लॉगर मिखाइल लिट्विन (Mikhail Litvin) काफी समय से अपनी कार से परेशान थे। वो अपनी लक्जरी कार को खाली मैदान में ले गए और उसमें आग लगा दी। मिखाइल ने 2.42 करोड़ की मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस (Mercedes-AMG GT 63 S) आधिकारिक डीलरशिप से खरीदी थी। यूट्यूब (YouTube) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।


1 करोड़ से अधिक मिले व्यूज


यह वीडियो 24 अक्टूबर 2020 को यूट्यूब पर शेयर किया गया था, जिसे आर्टिकल लिखे जाने तक 11,661,215 व्यूज और 10 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक्स किया है। हालांकि, 48 हजार लोगों ने इसे डिस्लाइक भी किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूट्यूबर ने लिखा, मैंने बहुत सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है… मेरे लिए आग अच्छा आइडिया था। मैं खुश नहीं हूं!




रिपोर्ट के मुताबिक, कार खरीदने के बाद कुछ दिन बाद ही परेशानी आना शुरू हो गई। यूट्यूबर ने इसे मर्सिडीज डीलर को पांच बार वापस भेजा, लेकिन हर बार मरम्मत में मदद नहीं मिली। कार को रिपेयर करने में 40 दिन लगे। स्थानीय वेबसाइट VC.ru की रिपोर्ट के मुताबिक, परेशानी होने के बाद जब उन्होंने डीलरशिप को फोन किया, तो उन्होंने भी फोन उठाना बंद कर दिया। मिखाइल लिट्विन ने इसके विरोध के रूप में कार को आग लगाने का फैसला किया।


क्या है वीडियो में?


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रूसी यूट्यूबर नई सी दिखने वाली लग्जरी मर्सिडीज कार को खाली मैदान के बीच लाकर खड़ा करता है। उसके बाद कार से बाहर आकर वो उसकी डिक्की से तेल के कई कनस्तर निकालता और एक-एक कर उन्हें गाड़ी पर डाल देता है। कुछ दूरी पर जाकर वो आग पर सॉसेजिस पकाता और इसी दौरान एक जलता हुआ लाइटर घास पर फेंकता है। आग घास से होते हुए कार को अपनी चपेट में लेती है और कुछ ही मिनटों में लग्जरी कार जलकर खाक हो जाती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।