Moneycontrol » समाचार » विदेश

Victoria Secret के साथ जुड़ी प्रियंका चोपड़ा, 2022 के फैशन शो में आएंगी नजर

अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट ने बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस को नए ब्रांड रिप्रेजेन्टेटिव के तौर पर साइन किया है
अपडेटेड Jun 18, 2021 पर 18:14  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट ने बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा जोनस को नए ब्रांड रिप्रेजेन्टेटिव के तौर पर साइन किया है। एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपने इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए खबरों में बनी हुई है। विक्टोरिया सीक्रेट में अब प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली हैं।


विक्टोरिया सीक्रेट ने सोशल मीडिया पर इस कैंपेन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सभी ब्रांड रिप्रेजेन्टेटिव नजर आ रहे हैं। ब्रांड ने इस कैंपेन का नाम VS Collective रखा है। विक्टोरिया सीक्रेट ने पोस्ट में कहा कि ये सभी पार्टनर अपनी यूनिक बैकग्राउंड, रुचियों और जुनून के साथ क्रांतिकारी प्रोडक्ट कलेक्शन, सम्मोहक और प्ररेक कॉन्टेंट को लेकर कार्यक्रमों में हमारा सपॉर्ट करेंगे।


विक्टोरिया सीक्रेट ने 2022 में अपने फैशन शो को फिर से योजना बनानी शुरू कर दी है। लेकिन इस बार ये अलग तरीके से किया जाएगा।


प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करे तो वह फिलहाल रुसो ब्रदर्स के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिटाडेल में काम कर रही हैं। इसके अलावा वह मैट्रिक्स 4, टेक्स्ट फॉर यू जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म द व्हाइट टाइगर में देखा गया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।