Moneycontrol » समाचार » विदेश

क्रुणाल पांड्या के बाद अब युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी निकले कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले क्रुणाल पांड्या दूसरे टी-20 मैच से पहले कोरोना के चपेट में आ गए थे
अपडेटेड Jul 30, 2021 पर 13:57  |  स्रोत : Moneycontrol.com

टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। क्रुणाल पंड्या के बाद अब दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और युवा खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम (K Gowtham) कोरोना वायरस की चपेट में आए गए हैं। क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क वाले टीम इंडिया के जिन आठ खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया था, उनमें से युजवेंद्र चहल और के गौतम की रिपोर्ट पॉजिटिव है।


आपको बता दें कि इससे पहले क्रुणाल दूसरे टी-20 मैच से पहले कोरोना के चपेट में आ गए थे जिसके बाद मैच को स्थगित करना पड़ा था। श्रीलंका ने भारत को तीसरे T-20 में सात विकेट से हराकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। हार्दिक पंड्या, पृथ्वी साव, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन अंतिम दो T-20 मुकाबले नहीं खेले थे, इन्हें टीम से अलग-थलग रखा गया था।



अब 60 नहीं बल्कि ज्यादा से ज्यादा 45 दिनों में दूर होगी आम जनता की शिकायत, केंद्र ने घटाई समय सीमा


रिपोर्ट के मुताबिक, चहल और गौतम का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद ये दोनों खिलाड़ी भी क्रुणाल के साथ निगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में ही रुकेंगे। वहीं, बाकी टीम इंडिया के छह खिलाड़ी जिनमें, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे और इशान किशन शामिल हैं, ये सभी आज भारत के लिए रवाना होंगे, जबकि बाकी का स्क्वॉड पहले ही स्वदेश की उड़ान भर चुका है।


ESPN क्रिकइंफो के मुताबिक, चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट गुरुवार को नेगेटिव आया था, हालांकि शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव पाया गया। आपको बता दें कि भारत की टीम को तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी। अहम बल्लेबाजों की गैरमौजूदगी में भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके थे और टीम इंडिया 9 विकेट खोकर महज 81 रन ही बना सकी थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.