निफ्टी में 17000 का स्तर संभव: अतुल सूरी -
Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

निफ्टी में 17000 का स्तर संभव: अतुल सूरी

प्रकाशित Fri, 10, 2018 पर 12:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए मैराथॉन ट्रेंड्स के अतुल सूरी ने कहा कि बाजार में अगले 2-3 साल काफी अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी। बुल मार्केट में भी करेक्शन आते रहते हैं जो हमें निवेश का मौका देते हैं। बाजार में तेजी अभी जारी रहेगी।


अतुल सूरी ने कहा कि निफ्टी में 2021 तक 17000 का स्तर देखने को मिल सकता है। बाजार की गिरावट से घबराने की जरूरत नहीं है। इस समय बाजार में कर्शियल बैंक, पीएसयू बैंक चल रहे हैं। निवेशकों को सलाह है कि वे बाजार के ट्रेंड पर नजर रखें और अच्छे शेयरों पर ही दांव लगाएं।


अतुल सूरी की सलाह है कि पीएसयू बैंकों में ट्रेडिंग के लिए पैसे लगाएं। लेकिन प्राइवेट बैंकों में लंबे नजरिए से निवेश करें। इसके अलावा कंज्यूमर सेंट्रिक शेयरों मे भी निवेश के अच्छे मौके हैं। कंजम्पशन शेयरों पर खराब ग्लोबल संकेतों का असर नहीं होता। अतुल सूरी की राय है कि आगे टेक्सटाइल, खाने से जुड़ी कंपनियों में भी अच्छी बढ़त देखने को मिल सकती है। लंबी अवधि के निवेश के लिए फार्मा शेयर भी अच्छे हैं। आगे आईटी शेयरों में मजबूती दिखेगी। अतुल सूरी के मुताबिक डॉलर में मजबूती कमोडिटी के लिए निगेटिव रहेगी।