Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

अगले 4-5 साल में डबल हो जाएगा इंडेक्स, डिजिटल कंपनियों में निवेश बढ़ाना फायदेमंदः RAAMDEO AGRAWAL

रामदेव अग्रवाल ने आगे कहा कि 500 का सेंसेक्स 50,000 की ओर जा रहा है
अपडेटेड Jan 13, 2021 पर 20:47  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

CNBC-आवाज़ के 16 बेमिसाल पूरे होने के मौके पर हमारे साथ MOFSL के Co-Founder & Chairman रामदेव  अग्रवाल ने खास बातचीत की। इस मौके पर सीएनबीसी-आवाज़ को बधाई देने के साथ ही उन्होंने बाजार पर बेबाक चर्चा की। अग्रवाल ने आगे इंडेक्स पर भी अपना नजरिया रखा। आईये जानते हैं RAAMDEO AGRAWAL ने बाजार पर क्या कहा-


सीएनबीसी-आवाज़ से बात करते हुए रामदेव अग्रवाल ने कहा कि बाजार में जून-जुलाई तक माहौल अच्छा रहेगा। इस समय सरकार के पास निवेश बढ़ाने का मौका है। उन्होंने कहा कि बाजार में कंपनी का प्रदर्शन ही ग्रोथ दिखाएगा।


रामदेव अग्रवाल ने आगे कहा कि 500 का सेंसेक्स 50,000 की ओर जा रहा है। हालांकि बाजार बढ़ने का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। लेकिन अगले 4-5 साल में इंडेक्स डबल हो जाएगा।


इन्होंने यहां स्पष्ट किया कि मेरे अनुभव के मुताबिक इंडेक्स डबल होगा। आन वाले अगले 4 से 5 सालों में इंडेक्स दोगुना हो जाएगा। बाजार में सफल कंपनियां ही आगे भी ग्रोथ देंगी।


रामदेव अग्रवाल ने निवेश के लिहाज से बात करते हुए कहा इस समय और आगे डिजिटल कंपनियों के लिए अच्छे मौके हैं। डिजिटल कंपनियों में निवेश बढ़ाना फायदेमंद रहेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।