Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

अभी और बिगड़ सकता है बाजार का मूड, मजबूत शेयरों पर ही लगाएं दांव: उदयन मुखर्जी

उदयन मुखर्जी का कहना है कि लगातार आ रहे खराब आंकड़ों और खबरों के चलते बाजार का मूड अभी और बिगड़ने वाला है।
अपडेटेड Oct 07, 2019 पर 16:35  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए मार्केट एक्सपर्ट उदयन मुखर्जी ने कहा कि मौजूदा बाजार में दिग्गज कंपनियां मजबूत हो रही हैं और कमजोर कंपनियां टूट रही है। बाजार को पता है कि कॉरपोरेट टैक्स कटौती और सरकार के दूसरे कदमों से किन कंपनियों को फायदा मिलेगा और किनको नहीं। ऐसे में निवेशकों को सलाह है कि अच्छी और मजबूत कंपनियों पर ही दांव लगाएं।


लगातार आ रहे खराब आंकड़ों और खबरों के चलते बाजार का मूड अभी और बिगड़ने वाला है और निफ्टी में एक बार फिर 10600 का स्तर देखने को मिल सकता है। तिमाही नतीजों से भी खास उम्मीद नहीं है। उदयन मुखर्जी की निवेशकों के INDIABULLS HOUSING, Zee Entertainment और YES BANK से दूर रहने की सलाह है।


उदयन मुखर्जी का कहना है कि वित्तीय स्थिति को सुधारने को लिए सरकार को पैसा चाहिए इसके लिए सरकार का प्राइवेटाइजेशन पर जोर हो सकता है। बीपीसीएल इसका उदाहरण है। बीपीसीएल के विनिवेश से सरकार को बड़ा पैसा मिलेगा। IRCTC भी अच्छी कंपनी है। सरकार के पास विनिवेश के अलावा कोई विकल्प नहीं है।


 



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।