Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

क्वालिटी शेयरों में निवेश का अभी भी अच्छा मौका, अगले 2 साल बनेगा जोरदार पैसा: सौरभ मुखर्जी

सौरभ मुखर्जी ने कहा कि दुनिया में अगले 2 साल तक इकोनॉमिक रिकवरी जारी रहेगी.
अपडेटेड Mar 23, 2021 पर 20:43  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Marcellus Investment Managers के सौरभ मुखर्जी (Founder Saurabh Mukherjee) ने CNBC AWAAZ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि दुनिया में अगले 2 साल तक इकोनॉमिक रिकवरी जारी रहेगी। क्वालिटी शेयरों में निवेश का अभी भी अच्छा मौका है। निवेश करने से एक साल पहले चूके तो निराश नहीं हों। अब भी निवेश करें। तेजी कई सालों तक चलेगी।


उन्होंने इस बात चीत में आगे कहा कि पूरी दुनिया में इकोनॉमिक रिकवरी शुरू हो गई है। अगले 2 साल तक इकोनॉमिक रिकवरी जारी रहेगी। कंटेनर, सेमि-कंडक्टर की मांग में उछाल आया है। ऑटो और घरों की मांग में अच्छी तेजी आई है। क्वालिटी शेयरों में निवेश का अभी भी अच्छा मौका है।


इस एक्सक्लूसिव बातचीत में सौरभ मुखर्जी ने आगे कहा कि अगले 2-3 सालों में बड़े फाइनेंशियल शेयरों में तेजी रहेगी। AMC और इंश्योरेंस शेयरों में भी निवेश के मौके बनेंगे। आगे भी प्राइवेट बैंकों में अच्छा पैसा बनेगा। क्वालिटी फाइनेंशियल शेयरों में अच्छी रिकवरी आई है। AMC,इंश्योरेंस शेयरों में भी निवेश के मौके बनेंगे।


सौरभ मुखर्जी को Fine Organic पसंद है। Saurabh के मुताबिक कंपनी अगले 1 साल में 20-25 फीसदी  रिटर्न दे सकती है। उन्होंने कहा कि Fine Organic में पिछले कुछ महीनों में जमकर निवेश किया है। पिछले 1 साल में Fine Organic पर काफी फोकस बढ़ाया है। कंपनी की 35 फीसदी रिटर्न ऑन कैपिटल है। कंपनी की मार्केट कैप 100 करोड़ डॉलर से ज्यादा है। कंपनी से अगले 1 साल में 20-25 फीसदी रिटर्न की उम्मीद है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।Marcellus Investment Managers, Saurabh Mukherjea