Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

बना रहेगा उतार-चढ़ाव, एग्रेसिव ट्रेडिंग से बचें: उदयन मुखर्जी

उदयन मुखर्जी ने कहा कि शुक्रवार के एलान से इकोनॉमी पर बहुत बड़ा असर नहीं पड़ने वाला है
अपडेटेड Aug 26, 2019 पर 15:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करते हुए मार्केट एक्सपर्ट उदयन मुखर्जी ने कहा कि वित्त मंत्री ने शुक्रवार को जो एलान किए वो सारे अच्छे और जरूरी कदम हैं। लेकिन इससे इकोनॉमी पर बहुत बड़ा असर नहीं पड़ने वाला है। इसका नमूना आज ही देखने को मिला है। एक ट्रेडिंग रैली के बाद बाजार आ फिसला है। इस स्थिति में आपको चौकन्ना रहने की जरूरत है। वित्त मंत्री ने आगे और कदम उठाने का आश्वासन भी दिया है। इससे बाजार और इकोनॉमी में कोई बुनियादी बदलाव तो नहीं होगा लेकिन सेंटीमेंट में बदलाव होगा।


उदयन मुखर्जी का कहना है कि ऐसे में जो ट्रडर्स पिछले सप्ताह की रैली के बाद मुनाफा वसूली कर रहे हैं वो ठीक कर रहे हैं। बाजार में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगी। ऐसे में बहुत एग्रेसिव होकर ट्रेडिंग न करें। निफ्टी को नीचे के स्तर पर 10750-10800 पर सपोर्ट मिल सकता है। वहीं, ऊपर की तरफ 11100-11200 पर निफ्टी के लिए काफी रजिस्टेंस है। इसके बीच में निफ्टी में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव दिखेगा। इसका ध्यान ट्रेडर्स को जरूर रखना चहिए। ये किसी भी तरह से बहुत एग्रेसिव होने का समय नहीं है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।