Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर जिन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jul 07, 2016 पर 09:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।


सेंट गोबेन/असाही इंडिया/गुजरात बोरोसिल


सरकार ने चीन से ग्लास की सस्ते डंपिंग की जांच शुरू की है। डीजीएडी को चीन से डंपिंग के पर्याप्त सबूत मिले भी हैं। बतां दे कि गुजरात बोरोसिल ने एंटी डंपिंग ड्यूटी के लिए अर्जी दी थी।


क्लैरिस लाइफ


क्लैरिस लाइफ को अमेरिका में टोब्रामाइसिन इंजेक्शन के 80एमजी/2एमएल और 1200 एमजी/30एमएल मात्रा के लिए एएनडीए मंजूरी मिल गई है। टोब्रामाइसिन का इस्तेमाल इन्फेक्शन दूर करने में होता है।


वीए टेक/प्राज इंडस्ट्रीज/मर्केटर/थर्मेक्स


मोदी सरकार 300 नमामि गंगे प्रोजेक्ट की शुरुआत करेगी जिसके तह गंगा घाटों के निर्माण और आधुनिकीकरण पर काम होगा। नमामि गंगे प्रोजेक्ट में गंगा की सफाई, सुरक्षा पर फोकस होगा।


एडुकॉम्प सॉल्युशंस


एडुकॉम्प सॉल्युशंस की सब्सिडियरी एडुकॉम्प इंफ्रा ने जमीन-बिल्डिंग बेचने की प्रक्रिया पूरी कर ली है।


पीएनबी हाउसिंग: आईपीओ की तैयारी


पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस का आईपीओ जल्द आने वाला है। कंपनी ने इसके लिए अर्जी भी दे दी है। बीएसई और एनएसई से लिस्टिंग के लिए सैद्धांतिक मंजूरी भी मिल गई है। इस आईपीओ के लिए  कोटक महिंद्रा, डीएसपी-एमएल, जे एम फाइनेंशियल, जेपी मॉर्गन, मॉर्गन स्टैनली इंडिया लीड बुक रनर हो सकते हैं। प्रस्तावित आईपीओ के तहत 10 रुपये अंकित मूल्य के कुल 2,500 करोड़ रुपये के शेयर जारी किए जाएंगे।


स्किपर


स्किपर को पावर ग्रिड से  पोल्स डिविजन कैटेगरी के लिए 100 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले हैं।


इन्सेक्टिसाइड्स इंडिया


इन्सेक्टिसाइड्स इंडिया ने इंपोर्ट के लिए मोमेंटिव परफॉर्मेंस मैटेरियल के साथ करार किया है।


श्रीराम ईपीसी


11 जुलाई को प्रेफरेंशियल शेयर जारी करने पर श्रीराम ईपीसी बोर्ड बैठक होगी। कंपनी प्रोमोटरों को शेयर जारी कर 265 करोड़ रुपये जुटाएगी। इस योजना के तहत कंपनी सीडीआर लेंडर्स को वर्किंग कैपिटल के बदले शेयर जारी करेगी।


वीडियो देखें