Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इनसे न चूके नजर

प्रकाशित Tue, 16, 2019 पर 07:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


डॉक्टर रेड्डीज


कंपनी के हैदराबाद प्लांट के लिए यूएसएफडीए की जांच रिपोर्ट मिल गई है। यूएसएफडीए की आपत्तियां नरम हुईं हैं और वीएआई मतलब वॉलेंट्री एक्शन एनिशिएटेड का दर्जा मिला है। यूएसएफडीए को हैदराबाद प्लांट के लिए 11 आपत्तियां थीं।


जेट एयरवेज


जेट एयरवेज की फंडिंग पर बैंकों ने कोई फैसला नहीं लिया है। आज की बोर्ड बैठक में ताजा हालात पर चर्चा होगी। जेट की सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें गुरुवार तक के लिए रद्द कर दी गई हैं।


टाटा मेटालिक्स


चौथी तिमाही में टाटा मेटालिक्स का मुनाफा 17.3 फीसदी बढ़कर 64 रुपये हो गया है। वित्त वर्ष 2018 की चौथी तिमाही में टाटा मेटालिक्स का मुनाफा 54.9 करोड़ रुपये रहा था। चौथी तिमाही में टाटा मेटालिक्स की आय 8.7 फीसदी बढ़कर 593 रुपये हो गई है। वित्त वर्ष 2018 की चौथी तिमाही में टाटा मेटालिक्स की आय 546 करोड़ रुपये रही थी।


दीपक फर्टिलाइजर


कंपनी के दहेज प्लांट से कमर्शियल प्रोडक्शन शुरू हो गया है। इस प्लांट से नाइट्रिक एसिड का प्रोडक्शन हो रहा है। प्लांट की क्षमता 92 केटीपीए है।


मेट्रोपोलिस


राकेश दमानी ने ब्राइट स्टार इन्वेस्टमेंट के जरिए 948 रुपये प्रति शेयर के भाव पर मेट्रोपोलिस के 7 लाख शेयर खरीदे हैं। स्मॉलर कैप वर्ल्ड फंड ने भी कंपनी के 6.86 लाख शेयर खरीदे हैं।


सायंट


सायंट ने 5 जी सेवाओं के लिए सर्विस और सॉल्यूशन लॉन्च किया है। 5जी सेवाएं लॉन्च करने में तेजी के लिए ये सर्विस होगी।


सुवेन लाइफ


सुवेन लाइफ ने अमेरिकी सब्सिडियरी सुवेन न्यूरोसाइंस में निवेश 2.5 करोड़ डॉलर से बढ़ाकर दोगुना यानि 5 करोड़ डॉलर कर दिया है।


प्रेस्टीज एस्टेट


प्रेस्टीज एस्टेट ने 360 करोड़ रुपये में रियल्टी यूनिट कंपनी में 51 फीसदी हिस्सा खरीदा है।


सुब्रोस


सुब्रोस ने जामिल एयर कंडिशनर्स का कुछ हिस्सा खरीदा है।