Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jan 07, 2020 पर 12:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


SUGAR कंपनीज


अंतरराष्ट्रीय बाजार में रॉ शुगर के दाम बढ़ सकते हैं, ब्राजील से रॉ शुगर एक्सपोर्ट 10 लाख टन घट सकता है, दुनिया में रॉ शुगर भंडार 5 करोड़ टन घट सकता है, महंगे क्रूड से ब्राजील में एथेनॉल ब्लैंडिंग बढ़ी है। रॉ शुगर के दाम बढ़ने से भारतीय कंपनियों को फायदा होगा।


VST TILLERS TTRACTORS


दिसंबर में कुल बिक्री 9 फीसदी घटकर 1776 यूनिट रही है। पावर टिलर बिक्री 4.3 फीसदी बढ़कर 1410 यूनिट और ट्रैक्टर बिक्री 39 फीसदी घटकर 366 यूनिट रही है।


M&M


दिसंबर में गाड़ियों का प्रोडक्शन सालाना आधार पर 22.5 फीसदी बढ़ा है। प्रोडक्शन 27,653 से बढ़कर 33,888 यूनिट रहा है।


PI Industries


गुजरात के केमिकल फैक्ट्री में दुर्घटना हुई है। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, 9 घायल हुए हैं। कंपनी दुर्घटना की जांच कर रही है। दुर्घटना की वजह से उत्पादन पर असर नहीं पड़ा है।


SAGAR CEMENT


दिसंबर में सीमेंट प्रोडक्शन 3.3 फीसदी घटकर 2.19 लाख टन रहा है। सीमेंट बिक्री 2.3 फीसदी बढ़कर 2.32 लाख टन रहा है।


JK TYRE


मौजूदा वित्त वर्ष में एक्सपोर्ट 50 फीसदी बढ़ने की उम्मीद है। कंपनी 800 करोड़ रुपये का एक्सपोर्ट कर सकती है।


GODREJ CONSUMER


कंपनी ने Q3 में वॉल्यूम बढ़ने की उम्मीद जताई है। वॉल्यूम ग्रोथ 5 फीसदी से ज्यादा बढ़ सकती है। कंपनी का कहना है कि कमजोर मांग के बावजूद कारोबार बढ़ा है। कीटनाशक कारोबार में रिकवरी दिखी है। नए लॉन्च से भी कंपनी को फायदा हुआ हुआ है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।