Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Sep 09, 2019 पर 12:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


Equitas


RBI ने Small Finance Bank की लिस्टिंग पर राहत नहीं दी है। RBI ने Small Finance Bank की लिस्टिंग की डेडलाइन बढ़ाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि 4 SEP को Small Finance Bank की लिस्टिंग होनी थी। RBI ने नई शाखाएं खोलने पर रोक लगाई है। लिस्टिंग पर जल्द कदम नहीं उठाए तो कई और रोक संभव हैं।


CANFIN HOMES


Can Fin Homes में 29.99 फीसदी हिस्सा बेचने के लिए बोली मंगाई गई है। India Ratings ने बैंक की रेटिंग को नेगिटिव वॉचलिस्ट पर डाला है।


VARUN BEV


QIP का इश्यू प्राइस 612 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।


DHFL


DHFL ने NCDs पर 20.24 करोड़ ब्याज का डिफॉल्ट किया है।


IBULL REAL


असेट्स में हिस्सा बेचने पर अभी ठोस समझौता नहीं हुआ है।


CG POWER


पूर्व CFO वेंकटेश को देश से बाहर जाने से रोका गया है। वेंकटेश के खिलाफ LOC जारी किया गया। वेंकटेश को शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया। कंपनी के पूर्व CFO वेंकटेश बेल्जियम भागने की कोशिश कर रहे थे।


COFFEE DAY


IDFC Securities को सलाहकार नियुक्त किया गया है जो डेट रीस्ट्रक्चरिंग और रीफाइनेंस पर सलाह देगी।


SHILPA MEDICARE


तेलंगाना प्लांट की US FDA जांच पूरी। US FDA ने प्लांट पर 2 आपत्तियां जारी की हैं। कोई पुरानी आपत्ति दोबारा जारी नहीं की गई है। डाटा में गड़बड़ी को लेकर कोई आपत्ति नहीं जारी की गई है।


NBCC


कंपनी को अगस्त में 400 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले हैं।


Balmer & Lawrie


कंपनी का बोर्ड 17 सितंबर को बोनस शेयर पर विचार करेगा।


SOMANY CERAMICS


Mentor Financial Services ने 26 करोड़ रुपये का डिफॉल्ट किया है। Mentor Financial कंपनी का स्टॉक ब्रोकर है। कंपनी ने Mentor Financial के खिलाफ FIR कराई है।


SHIPPING CORPORATION


सरकार SHIPPING CORPORATION OF INDIA में पूरी हिस्सेदारी बेचेगी। नीति आयोग की अगुवाई में हुई बैठक में शिपिंग मंत्रालय भी सहमत हुआ। इस पर जल्द ही अंतिम मंजूरी मिलेगी।


MOTHERSON SUMI


देश की सबसे बड़ी ऑटो एंसिलियरी कंपनी MOTHERSON SUMI के लिस्टिंग के 26 साल पूरे हो गए हैं। इस शेयर ने निवेशकों को मालामाल किया है। 26 साल में 2500 की निवेश की वैल्यू 4 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है।



 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।