Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

Stocks in news:खबरों के दम पर आज इन शेयरों में दिखेगा एक्शन, हरगिज न चूके नजर

ASTRAZENECA और वैक्सीन से जुड़े दूसरे शेयरों में आज एक्शन बढ़ेगा.
अपडेटेड Apr 22, 2021 पर 11:45  |  स्रोत : Moneycontrol.com

फोकस में फार्मा कंपनियां


Remdesivir API के इंपोर्ट पर ड्यूटी माफ की गई। Remdesivir इंजेक्शन बनाने में Remdesivir API का इस्तेमाल होता है। इस साल 31 अक्टूबर तक ड्यूटीनहीं लगेगी।


कोविडशील्ड वैक्सीन की कीमत तय


कोविडशील्ड वैक्सीन की कीमत का एलान हो गया है। राज्यों को 400 तो निजी अस्पतालों को 600 रुपये में  एक डोज मिलेगी। ASTRAZENECA और वैक्सीन से जुड़े दूसरे शेयरों में आज  एक्शन बढ़ेगा।



अनुमान के मुताबिक NESTLE के नतीजे, CYIENT और TATA ELXSI के नतीजे आज


मार्च तिमाही में NESTLE के नतीजे अनुमान के मुताबिक रहे हैं। कंपनी मुनाफे में करीब 15 परसेंट की बढ़त देखने को मिली है। घरेलू खपत में डबल डिजिट ग्रोथ से नतीजों को सपोर्ट मिला है। आज CYIENT और TATA ELXSI के नतीजों का  इंतजार होगा



Network18 और TV18 के नतीजे दमदार, Network18, TV18 के मर्जर का फैसला वापस


चौथी तिमाही में TV18 और NETWORK18 ने दमदार नतीजे पेश किए हैं। कंपनी का मार्जिन रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचा है। उधर, NETWORK18, TV18, DEN NETWORKS और HATHWAY का मर्जर नहीं होगा। बोर्ड ने मर्जर स्कीम को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया है।


4 दिन बंद रहेंगे HERO MOTO के प्लांट


HERO MOTO कोरोना संक्रमण बढ़ने के चलते प्रोडक्शन रोकेगी। आज से 1 मई के बीच कंपनी के सभी प्लांट 4 दिन बंद रहेंगे।


आज आने वाले नतीजे


कल कुछ अहम नतीजे आने वाले हैं। जिस पर बाजार की नजरें रहेंगी। इस लिस्ट में Cyient, Indus Towers, Rallis India, Sasken Technologies, Tata Elxsi, Visaka Industries, Amal, Fineotex Chemical, Filatex India, Hindustan Bio Sciences, Indbank Merchant Banking Services और Ind Bank Housing के नाम शामिल हैं।


खबरों वाले शेयर दूसरे शेयर


नेस्ले इंडिया और स्वराज इंजन के शेयर कल अपने शानदार तिमाही नतीजों के दम पर फोकस में रहेंगे। जबकि Asahi Songwon Colors की तरफ से खबर आई है कि उत्सव पंडवार ने चीफ फाइनेंशिय ऑफिसर पद से इस्तीफा दे दिया है। इस खबर का असर कल कंपनी के शेयरों पर देखने को मिलेगा।


इसी तरह वोल्टास भी कल लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन की तरफ से 46,000 शेयरों के अधिग्रहण के चलते सुर्खियों में रहेगा।


Orient Bell भी Porinju Veliyath के मालिकाना हक वाली Equity Intelligence India की तरफ से 3.90 फीसदी हिस्सेदारी घटाने की खबरों के चलते फोकस में रहेगा।


Salasar Techno Engineering को राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम से 27.45 करोड़ और 20.25 करोड़ रुपये के नए ऑर्डर मिले हैं। इस खबर के चलते कल यह शेयर फोकस में रह सकता है।


NSE पर F&O बैन वाले शेयर


22 अप्रैल को SAIL और Sun TV Network F&O बैन वाले शेयर रहेंगे।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.