Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

Stocks in news:खबरों के दम पर इन शेयरों में दिखेगा एक्शन, इनसे न चूके नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर.
अपडेटेड Apr 23, 2021 पर 14:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


GLAND PHARMA पर फोकस


US FDA ने Foscarnet Sodium Injection को मंजूरी दे दी है। Foscarnet Sodium,AIDS और Herpes की दवा है ,अमेरिका में दवा का कुल मार्केट साइज 2.8 करोड़ डॉलर का है।


TATA MOTORS पर फोकस


JLR UK के 2 प्लांट 26 अप्रैल से अस्थायी तौर पर बंद करेगी। Castle Bromwich और Halewood प्लांट अस्थायी तौर पर बंद होंगे। कंपनी सेमीकंडक्टर की कमी के कारण उत्पादन रोकेगी। Solihull प्लांट में उत्पादन चालू रहेगा।


SASKEN TECH Q4 QOQ


चौथी तिमाही में कंपनी की आय 2.9 फीसदी गिरकर 110.6 करोड़ रुपए रही है जो पिछली तिमाही में 113.9 करोड़ रुपए रही थी। कंपनी के मुनाफे में तिमाही आधार पर 14.1 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। कंपनी का मुनाफा पिछली तिमाही के 33.9 करोड़ रुपए के मुकाबले 29.1 करोड़ रुपए रहा है।


INDUS TOWERS Q4 QOQ


INDUS TOWERS ने अपनी चौथी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। कंपनी का मुनाफा 1 फीसदी की बढ़त के साथ 1368.3 करोड़ रुपए पर रहा है। पिछली तिमाही में कंपनी को 1360  करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। इस अवधि में कंपनी की आय 4 फीसदी घटकर 6491.8 करोड़ रुपए रहा है। पितली तिमाही में कंपनी की आय 6736.1 करोड़ रुपए पर रही थी। CLSA ने INDUS TOWER का लक्ष्य 308 से बढ़ाकर 310 कर दिया है।


RALLIS Q4FY21


RALLIS अपने चौथी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं जिसके मुताबिक इस अवधि में कंपनी की आय सालाना आधार पर 36 फीसदी की बढ़त के साथ 471 करोड़ रुपए रहा है, जो पिछले साल की इसी अवधि में 346 करोड़ रुपए रहा था। वहीं, मुनाफा 1 करोड़ रुपए से बढ़कर 8 करोड़ रुपए रहा है। कंपनी ने 800 करोड़ रुपए के कैपेक्स का एलान किया है।


TATA ELXSI के नतीजे अनुमान से अच्छे, CYIENT के Q4 नतीजे मिलेजुले


चौथी तिमाही में TATA ELXSI के नतीजे दमदार रहे हैं। कंपनी के मुनाफे में 40 परसेंट का उछाल आया है। मार्जिन कई तिमाहियों के हाई पर रहा। कंपनी 24 रुपए स्पेशल डिविडेंड देगी। वहीं CYIENT के नतीजे  मिलेजुले रहे हैं। डॉलर रेवेन्यू में 6 परसेंट की बढ़ोतरी दिखी है।


आज आएंगे HCL TECH के नतीजे


HCL TECH के नतीजे आज आएंगे। कंपनी की डॉलर रेवेन्यू में 3.5 फीसदी की तेजी संभव है। सैलरी बढ़ोतरी के चलते मार्जिन पर दबाव दिख सकता है। आज M&M FINANCIAL के नतीजों का भी इंतजार होगा।



आज के नतीजे


HCL TECH,M&M FINANCIAL SERVICES, GNA AXLES,ADITYA BIRLA MONEY, ORIENTAL HOTELS


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.