Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Apr 07, 2017 पर 09:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।


जीई पावर इंडिया
कंपनी को जीई पावर एजी से 237.6 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला।


बीपीसीएल/ ऑप्टो सर्किट/ पॉली मेडिक्योर/ सीमेंस
मेडिकल डिवाइस इंडस्ट्री में निवेश बढ़ाने के लिए सरकार पॉलिसी लाएगी। सरकार का ब्याज दर में छूट, सस्ती दरों पर बिजली देने का प्रस्ताव है। वहीं मेडिकल डिवाइस एक्सपोर्ट के लिए इंसेंटिव देने और कच्चे माल के इंपोर्ट पर ड्यूटी नहीं लगाने का प्रस्ताव है। नए प्लांट लगाने पर कई रियायतें मिलेंगी। मौजूदा प्लांट के विस्तार के लिए भी रियायतें मिलेंगी


केडीडीएल
इथोज ने घड़ी कंपनी Nomos Glashutte के साथ करार किया। इथोज ने स्विस कंपनी ओरिस एसए के साथ करार किया। दोनों कंपनियों की घड़ियां भारत में बेचने के लिए करार किया गया है।


गैमन इंडिया
कंपनी ट्रांसमिशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसरेल लाइटिंग को ट्रांसफर करेगी। कंपनी को ट्रांसरेल लाइटिंग को 725,000 शेयर जारी करने की मंजूरी मिली है। कंपनी 10 रुपये प्रति शेयर के भाव से 725,000 शेयर जारी करेगी। 


बजाज ऑटो
कंपनी ने डॉमिनर मोटरसाइकिल की कीमत में 2000 रुपये और वी मोटरसाइकिल की कीमत में 720-868 रुपये की बढ़ोतरी की। वहीं सीटी 100 मॉडल की कीमत में 2,857 रुपये घटाएं।