Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

हफ्ते की शुरुआत, कौन से शेयर रहेंगे फोकस में

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Apr 24, 2017 पर 08:10  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


आईटीआई


आईटीआई को जीएसटी सपोर्ट सिस्टम अपग्रेड करने का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। 1 मई से जीएसटी पोर्टल का ट्रायल रन शुरू होगा। जीएसटी पोर्टल का बीटा वर्जन लॉन्च किया जाएगा। चुनिंदा कंपनियों को बीटा वर्जन के इस्तेमाल की अनुमति होगी।


टीसीएस / इंफोसिस


अमेरिका ने टीसीएस और इंफोसिस पर एच-1बी वीजा नियमों में उल्लंघन का आरोप लगाया है। टीसीएस और इंफोसिस पर एच-1बी वीजा लॉटरी प्रणाली में ज्यादा टिकट डालने का आरोप लगा है।


इंडियन एक्रेलिक्स / पशुपति एक्राइलोन


कुछ फाइबर पर एंटी डंपिंग ड्यूटी लग सकती है। चीन समेत 5 देशों से फाइबर इंपोर्ट पर एंटी-डंपिंग ड्यूटी की तैयारी की जा रही है। एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाने के लिए डायरेक्टर जनरल एंटी डंपिंग के पास पर्याप्त सबूत है। घरेलू एक्रेलिक कंपनियों ने जांच की मांग की थी।


मनाली पेट्रो


थाईलैंड से आने वाले केमिकल पर एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाई गई है। 5 साल के लिए 135.40 डॉलर प्रति टन की एंटी-डंपिंग ड्यूटी लगाई गई है।


फोर्टिस हेल्थकेयर


केकेआर एंड कंपनी की ओर से एसआरएल में हिस्सेदारी खरीदी जा सकती है। 50 अरब में डील के लिए बातचीत जारी है।


डिवीज लैब


यूएस एफडीए ने डिवीज लैब के विशाखापत्तनम यूनिट-2 के लिए वॉर्निंग लेटर जारी किया है। डिवीज लैब के मुताबिक निश्चित समय में वॉर्निंग लेटर का जवाब देंगे।