Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

हफ्ते की है शुरुआत, कौन से शेयर रहेंगे फोकस में

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Jul 10, 2017 पर 07:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


एमटीएनएल


डेलॉएट ने एमटीएनएल के रीस्ट्रक्चरिंग और रिवाइवल प्लान पर सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपी है। टेलीकॉम मंत्रालय रीस्ट्रक्चरिंग रिपोर्ट पर विचार करेगा। रिपोर्ट में कर्ज कम करने के लिए कई सुझाव दिए गए हैं। रिपोर्ट में बीएसएनएल के साथ विलय का भी जिक्र किया गया है। वीआरएस लाने और जमीन जैसे एसेट्स बेचकर पैसे जुटाने का सुझाव भी दिया गया है।


ओमैक्स ऑटो


आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल ने ओमैक्स ऑटो में 2.5 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल ने ओमैक्स ऑटो के 5.17 लाख शेयर 3.7 करोड़ रुपये में बेचे हैं। अब आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल का ओमैक्स ऑटो में हिस्सा 5.1 फीसदी से घटकर 2.6 फीसदी हो गया है।


टाटा पावर / अदानी पावर


मुंद्रा प्लांट को लेकर आज अहम बैठक होने वाली है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और बिजली मंत्री बैठक में शामिल होंगे। साथ ही गुजरात के चीफ सेक्रेटरी और एसबीआई चेयरमैन भी बैठक में शामिल होंगे।


कैडिला हेल्थ


कैडिला हेल्थ की जेनरिक दवा डोक्साजोसिन को यूएस एफडीए से मंजूरी मिली है। डोक्साजोसिन, हाई ब्लड प्रेशर की दवा है।


बायोकॉन


फ्रेंच रेगुलेटर बायोकॉन के बंगलुरु यूनिट की दोबारा जांच करेगी। बायोकॉन की बंगलुरु यूनिट में खराब मैन्युफैक्चरिंग का आरोप लगा है।