Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

हफ्ते की शुरुआत, कौन से शेयर रहेंगे फोकस में

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Nov 27, 2017 पर 07:28  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


पीसी ज्वेलर / टाइटन / थंगामाइल ज्वेलरी / टीबीजेड


सूत्रों से मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक बजट में जेम्स एंड ज्वेलरी सेक्टर के लिए पैकेज का एलान हो सकता है। वाणिज्य मंत्रालय प्रस्ताव को अंतिम रूप देने में जुटा है। सोने पर इंपोर्ट ड्यूटी 6 फीसदी तक घटाने पर विचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोने पर इंपोर्ट ड्यूटी किश्तों में घट सकती है। साथ ही लेबर लॉ में भी जेम्स एंड ज्वेलरी सेक्टर को टेक्सटाइल सेक्टर की तर्ज पर छूट दी जा सकती है।


गोकलदास एक्सपोर्ट / केवल किरण


रेडीमेड कपड़ों के एक्सपोर्ट पर इंसेंटिव बढ़ाकर 4 फीसदी किया गया है। 30 जून 2018 तक के लिए इंसेंटिव बढ़ाया गया है। बता दें कि 1 नवंबर तक इंसेंटिव 2 फीसदी मिलता था।


जीएचसीएल


डीएसपी ब्लैकरॉक म्युचुअल फंड ने जीएचसीएल में 1 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है। डीएसपी ब्लैकरॉक म्युचुअल फंड ने 272 रुपये प्रति शेयर के भाव पर जीएचसीएल के 9,50,528 शेयर और 272.03 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 10.1 लाख शेयर खरीदे हैं।


आईटीडीसी


सरकार ने आईटीडीसी के रांची अशोक बिहार होटल में हिस्सेदारी बेचने के लिए बोलियां मंगाई हैं। साथ ही होटल पुदुचेरी अशोक को लीज पर देने के लिए बोलियां मंगाई हैं।


ऑटोलाइन इंडस्ट्रीज


ऑटोलाइन इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी ऑटोलाइन पार्क को पर्यावरण मंत्रालय से मंजूरी मिली है। ऑटोलाइन पार्क पुणे में 104 एकड़ का टाउनशिप बनाएगी।