Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

किन शेयरों पर करें फोकस, क्या है खबर

प्रकाशित Mon, 05, 2018 पर 07:47  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


अरविंदो फार्मा


यूएस एफडीए ने अरविंदो फार्मा के हैदराबाद प्लांट के यूनिट 4 पर 9 आपत्तियां जारी की हैं। यूएस एफडीए ने उपकरणों के मेंटनेंस और साफ-सफाई पर सवाल उठाए हैं।


हीरो मोटो


फरवरी में हीरो मोटो की बिक्री में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिली है। साल दर साल आधार पर फरवरी में हीरो मोटो की कुल बिक्री 20 फीसदी बढ़ी है। इस साल फरवरी में हीरो मोटो ने कुल 6,29,597 गाड़ियां बेची हैं। पिछले साल फरवरी में हीरो मोटो ने कुल 5,24,766 गाड़ियां बेची थी।


लॉरस लैब


यूएस एफडीए ने लॉरस लैब के फॉर्मूलेशन यूनिट-2 का ऑडिट पूरा कर लिया है। लॉरस लैब के फॉर्मूलेशन यूनिट-2 के लिए कोई भी आपत्ति जारी नहीं की गई है।


दिलीप बिल्डकॉन


दिलीप बिल्डकॉन को कर्नाटक में 4,473 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। दिलीप बिल्डकॉन को एनएच-275 के दो हिस्सों को चौड़ा करने का ऑर्डर मिला है।


रेलिगेयर / फोर्टिस हेल्थ


सरकार ने रेलिगेयर और फोर्टिस हेल्थ के खिलाफ एसएफआईओ को जांच करने का आदेश दिया है। रेलिगेयर और फोर्टिस हेल्थ में फंड की हेराफेरी की जांच होगी। रेलिगेयर और फोर्टिस हेल्थ के प्रोमोटरों पर फंड की हेराफेरी के आरोप लगे हैं। एसएफआईओ ने रेलिगेयर और फोर्टिस हेल्थ को 9 मार्च तक सारे दस्तावेज देने को कहा है। फोर्टिस ने अपने बयान में कहा है कि एसएफआईओ की ओर से मांगे गए सभी दस्तावेज दिए जाएंगे।