Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इनमें जरूर होगी हलचल

प्रकाशित Mon, 11, 2018 पर 07:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


आईसीआईसीआई बैंक


आईसीआईसीआई बैंक और चंदा कोचर अमेरिकी शेयर बाजार रेगुलेटर एसईसी के रडार पर हैं। एसईसी ने इस मामले में सेबी से जानकारी मांगी है। आईसीआईसीआई बैंक का एडीआर अमेरिका में लिस्टेड है।


टीसीएस


टीसीएस के प्रोमोटर टाटा संस ने 5 जून को 1.04 फीसदी शेयर गिरवी रखे हैं।


आइनॉक्स विंड


पाटणकर एंड एसोसिएट्स ने आइनॉक्स विंड के ऑडिटर पद से इस्तीफा दिया है। कंपनी ने ऑडिटर के इस्तीफे की वजह समय की कमी बताया है।


मैक्स फाइनेंशियल


मैक्स लाइफ, आईडीबीआई फेडरल लाइफ को खरीदने की होड़ से बाहर निकल गया है। मैक्स लाइफ का कहना है कि फिलहाल कोई कंपनी खरीदने का इरादा नहीं है। लिहाजा अब मैक्स लाइफ टीपीजी और केकेआर से पैसे नहीं जुटाएगी।


वीआरएल लॉजिस्टिक्स


गोल्डमैन सैक्स एसेट मैनेजमेंट ने वीआरएल लॉजिस्टिक्स में 2.79 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। वीआरएल लॉजिस्टिक्स में गोल्डमैन सैक्स की हिस्सेदारी 5.28 फीसदी से घटकर 2.49 फीसदी रह गई है।


पीएनबी


पीएनबी ने पीएनबी हाउसिंग, इक्रा, क्रिसिल और बीएसई में हिस्सा बेचने की तैयारी शुरू कर दी है। बोर्ड ने मैनेजमेंट को प्रकिया शुरू करने की मंजूरी दे दी है। बाजार के हालात के मुताबिक फैसला लेने को कहा है।