Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

आप ना रहें बेखबर, ये हैं आज के चर्चित शेयर

प्रकाशित Tue, 11, 2018 पर 07:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


ड्रेजिंग कॉर्प / शिपिंग कॉर्प


कैबिनेट में ड्रेजिंग कॉर्प को बेचने पर फैसला हो सकता है। शिपिंग मंत्रालय के प्रस्ताव को मंजूरी मिलने की उम्मीद है। सरकारी पोर्ट कंपनियां सरप्लस रकम से ड्रेजिंग कॉर्प को खरीदेंगी। विशाखापत्तनम पोर्ट कंसोर्शियम ड्रेजिंग कॉर्प में हिस्सा खरीद सकता है। इस कंसोर्शियम में पारादीप पोर्ट ट्रस्ट और न्यू मैंगलोर पोर्ट ट्रस्ट शामिल हैं। कंपनियां ब्लॉक डील के जरिए हिस्सा खरीद सकती हैं। साथ ही शिपिंग कॉरपोरेशन के विनिवेश प्रस्ताव को भी मंजूरी मिलने की संभावना है।


कावेरी सीड


पबराई इन्वेस्टमेंट फंड ने कावेरी सीड में 2.14 फीसदी हिस्सा खरीदा है। कावेरी सीड में पबराई का हिस्सा बढ़कर 9.48 फीसदी हो गया है।


बलरामपुर चीनी


मॉर्गन स्टैनली फ्रांस ने 78.32 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बलरामपुर चीनी के 14.8 लाख शेयर बेचे हैं।


एसईआरआई इंफ्रा


एसईआरआई इक्विपमेंट फाइनेंस के आईपीओ को सेबी की मंजूरी मिल गई है। एसईआरआई इक्विपमेंट फाइनेंस, एसईआरआई इंफ्रा की सब्सिडियरी है। एसईआरआई इक्विपमेंट फाइनेंस को 12 महीने में आईपीओ लाना होगा।


विनति ऑर्गेनिक्स


विनती ऑर्गेनिक्स को टेकओवर नियमों में छूट मिल गई है। सेबी ने प्रोमोटर्स को ओपन ऑफर लाने के लिए नियमों में छूट दी है। फैमिली ट्रस्ट ने सेबी को छूट की अर्जी दी थी। हालांकि पब्लिक शेयरहोल्डिंग में बदलाव नहीं होगा।