Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर कौन से शेयर दौड़ेंगे

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Sep 28, 2018 पर 07:43  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


जीएसटी काउंसिल की बैठक


केरल के वित्त मंत्री के मुताबिक सिन गुड्स पर 1 फीसदी सेस लगाने की योजना है। केरल के वित्त मंत्री का कहना है कि सेस पर वित्त मंत्री अरुण जेटली से चर्चा हुई है। सिन गुड्स पर 2-3 माह के लिए सेस संभव है। 


दीवान हाउसिंग


बीएनपी पारिबा आर्बिट्राज ने दीवान हाउसिंग में हिस्सेदारी खरीदी है। बीएनपी पारिबा आर्बिट्राज ने दीवान हाउसिंग में 296 रुपये के भाव पर 1.56 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है। बुधवार को भी बीएनपी पारिबा ने 1.64 फीसदी हिस्सा खरीदा था।


केसोराम इंडस्ट्रीज


कर्नाटक सरकार ने केसोराम इंडस्ट्रीज को 675 एकड़ जमीन अधिग्रहण को मंजूरी दी है। इस मंजूरी से माइनिंग के लिए लाइमस्टोन रिजर्व बढ़ेगा।


सुब्रोस


जापान की कंपनी DENSO ने सुब्रोस में हिस्सेदारी खरीदी है। DENSO ने 400 रुपये के भाव पर 7 फीसदी हिस्सा खरीदा है। मौजूदा भाव से 25 फीसदी प्रीमियम पर 210 करोड़ रुपये में सौदा हुआ है। DENSO की सुब्रोस में हिस्सेदारी 13 फीसदी से बढ़कर 20 फीसदी हो गई है।


डिक्सन टेक


रिलायंस म्युचुअल फंड ने डिक्सन टेक में 2,550 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 1.57 फीसदी हिस्सा खरीदा है।


आईएलएंडएफएस


आज आईएलएंडएफएस के बड़े शेयरहोल्डर्स की आरबीआई के साथ बैठक होने वाली है। हालांकि एसबीआई, एचडीएफसी समेत कई शेयरधारक इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। गौरतलब है कि कंपनी ने 12 से 27 सितंबर के बीच 7 पमेंट डिफॉल्ट किए हैं। साथ ही 12 से 26 सितंबर के बीच 5 बैंकों के लोन नहीं चुकाए।