Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, आज इन पर रहे नजर

प्रकाशित Fri, 05, 2018 पर 08:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


जेट एयरवेज


सूत्रों के मुताबिक जेट एयरवेज को एतिहाद करीब 3.5 करोड़ डॉलर देगा। एतिहाद ने जेट से एडवांस प्रिवलेज डिस्काउंट खरीद लिया है।


वहीं इक्रा ने जेट एयरवेज की लॉन्ग टर्म रेटिंग घटा दी है। इक्रा ने जेट एयरवेज की रेटिंग BB से घटाकर B की है। B रेटिंग का मतलब डिफॉल्ट की आशंका ज्यादा है।


आईडीबीआई बैंक


एलआईसी, आईडीबीआई बैंक में 26 फीसदी अतिरिक्त हिस्से के लिए ओपन ऑफर लाएगी। 61.73 रुपये प्रति शेयर के भाव पर ओपन ऑफर आएगा।


आईएलएंडएफएस


उदय कोटक ने कहा कि आईएलएंडएफएस ग्रुप की समस्या सत्यम से भी बड़ी है। आईएलएंडएफएस ग्रुप में सुधार के 3-4 विकल्प मौजूद हैं।


कैडिला हेल्थ


यूएस एफडीए से कैडिला हेल्थ की अहमदाबाद यूनिट को क्लीन चिट मिली है। साथ ही यूएस एफडीए से कैडिला हेल्थ की ब्रेस्ट कैंसर की दवा Exemestane को मंजूरी मिली है।


इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस


इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने एनसीडी के जरिए 350 करोड़ रुपये जुटाए हैं। 1 साल 1 महीने के लिए 9.46 फीसदी ब्याज पर रकम जुटाई है।


टाइटन


टाइटन के मुताबिक पहली तिमाही के मुकाबले दूसरी तिमाही में ज्वेलरी कारोबार में सुधार देखने को मिला है। घड़ियों का कारोबार भी बेहतर रहा है लेकिन आईवियर कारोबार सुस्त रहा है।