Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, न रहें बेखबर

प्रकाशित Thu, 06, 2018 पर 08:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


पीएफसी/आरईसी


आज की कैबिनेट की अहम बैठक में पावर सेक्टर की कंपनी पीएफसी की ओर से आरईसी के अधिग्रहण के प्रस्ताव को भी मंजूरी मिलने की संभावना है। प्रस्ताव के मुताबिक पीएफसी, आरईसी में सरकार की पूरी हिस्सेदारी खरीद लेगी। इससे सरकार को करीब 15 हजार करोड़ रुपये मिलेंगे। बता दें कि आरईसी में सरकार की हिस्सेदारी करीब 57 फीसदी है।


माइंडट्री


रिपोर्ट के मुताबिक वी जी सिद्धार्थ माइंडट्री में अपना हिस्सा बेच सकते हैं। वी जी सिद्धार्थ का माइंडट्री में करीब 26 फीसदी हिस्सा है। ये हिस्सा पीई फर्म केकेआर खरीद सकता है।


आईनॉक्स विंड


नोमुरा सिंगापुर ने आईनॉक्स विंड में 2.14 फीसदी हिस्सेदारी बेची है।


डी-मार्ट


डी-मार्ट ने 100 करोड़ रुपये के कमर्शियल पेपर जारी किए हैं।


हुडको


हुडको की बॉन्ड के जरिए 300 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है।


सागर सीमेंट


सागर सीमेंट कनवर्टिबल वारंट के जरिए 225 करोड़ रुपये जुटाएगी। सागर सीमेंट के बोर्ड ने सीमेंट प्रोजेक्ट में 258 करोड़ रुपये के निवेश को मंजूरी दी है।
 
लेमन ट्री


लेमन ट्री पुणे में 201 कमरों का होटल लेमन ट्री प्रीमियर खोला है। कंपनी के पास 31 शहरों में 52 होटल हैं।


किर्लोस्कर इंडस्ट्रीज


किर्लोस्कर इंडस्ट्रीज ने इनसाइडर ट्रेडिंग के आरोप पर एक्सचेंज को सफाई दी है जिसमें कहा गया है कि सेबी इनसाइडर ट्रेडिंग की कोई जांच नहीं कर रही है। बता दें कि कंपनी के प्रोमोटर्स के खिलाफ इनसाइडर ट्रेडिंग की खबरें थीं।