Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इनसे न चूके नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Feb 28, 2019 पर 08:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


जेट एयरवेज


जेट एयरवेज ने 7 और एयरक्राफ्ट ग्राउंडेड किए हैं। ये विमान बकाया नहीं चुकाने के चलते ग्राउंडेड किए गए। पायलटों की कमी के चलते आज की 60 उड़ानें रद्द की गई हैं। रद्द की गई फ्लाइट्स में अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शामिल हैं।


एमएंडएम/अशोक लेलैंड


आज कैबिनेट की बैठक है जिसमें 10000 करोड़ की योजना को मंजूरी दी जा सकती है। एफएएमई-II स्कीम के तहत इलेक्ट्रिक, हाइब्रिड वाहनों को बढ़ावा देने वाली इस योजना को मंजूरी मिल सकती है। एफएएमई-II स्कीम 3 साल के लिए होगी।


सुप्राजीत इंजीनियरिंग


स्मॉलकैप वर्ल्ड फंड ने सुप्राजीत इंजीनियरिंग में 1.9 फीसदी हिस्सा बेचा है। स्मॉलकैप वर्ल्ड फंड ने 190 के भाव पर 26.5 लाख शेयर बेचे हैं।


वैरॉक इंजीनियरिंग


वैरॉक लाइटिंग सिस्टम्स एसए मोरक्को का प्लांट शुरू हो गया है।


एआरएसएस इंफ्रा


कंपनी की जेवी एनपीसीसी-एआरएसएस को 429 करोड़ का ऑर्डर मिला है। ये ऑर्डर नेशनल हाइवे एंड इंफ्रा डेवलपमेंट कॉर्प से मिला है। मिजोरम में एनएप-54 के चौड़ीकरण, अपग्रेडेशन का ऑर्डर मिला है।


क्वेस कॉर्प


इक्रा ने क्वेस कॉर्प की लॉन्ग टर्म एनसीडी की रेटिंग AA- से बढ़ाकर AA कर दी है।


वैस्कॉन इंजीनियरिंग


वैस्कॉन इंजीनियरिंग को एएआई से 83.52 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। कंपनी को पंजाब के आदमपुर में एयरपोर्ट बनाने का ऑर्डर मिला है। 12 महीने के अंदर ये ऑर्डर पूरा करना है।