Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

सुर्खियों में हैं ये शेयर, न रहें बेखबर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Mar 22, 2019 पर 08:31  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


जेट एयरवेज


सूत्रों के मुताबिक जेट एयरवेज से नरेश गोयल की जल्दी ही छुट्टी हो सकती है। बैंक नरेश गोयल को चेयरमैन पद से बेदखल कर सकते हैं। जेट में बैंक 1,500 करोड़ रुपये का निवेश कर सकते हैं। बैंक एतिहाद के बजाए दूसरे निवेशक भी तलाश रहे हैं।


माइंडट्री


माइंडट्री की बोर्ड बैठक 26 मार्च को होगी। 26 मार्च की बोर्ड बैठक में बायबैक पर फैसला होगा। इस बैठक में एलएंडटी के टेकओवर की कोशिश से निपटने की रणनीति पर विचार संभव है।


पीएफसी की होगी आरईसी


आरईसी की मेजोरिटी हिस्सेदारी खरीदने के लिए करार हुआ है जिसके तहत पीएफसी सरकार से आरईसी की 52.63 फीसदी हिस्सेदारी 103.94 रुपये प्रति शेयर के भाव पर खरीदेगी।


इंफोसिस


बेल्जियम के मी-डायरेक्ट बैंक ने इंफोसिस के साथ अपना करार बढ़ा दिया है। इंफोसिस के सॉफ्टवेयर फिनाकल के लिए ये करार हुआ है। इंफोसिस और रोलैंड गैरोस ने डिजिटल इनोवेशन के लिए करार किया है।


इंडियाबुल्स वेंचर्स


इंडियाबुल्स वेंचर्स ने ट्रांससर्व का 42 फीसदी हिस्सा खरीदने के लिए करार किया है। ट्रांससर्व प्रीपेड कार्ड, वैलेट सेवाएं देती है।