Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

आप ना रहें बेखबर, ये हैं आज के चर्चित शेयर

प्रकाशित Tue, 02, 2019 पर 08:03  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


सिप्ला


सिप्ला ने पल्माजोल दवा डेवलप करने के लिए पल्मैट्रिक्स के साथ करार किया। कंपनी इस दवा को डेवलप करने में 2.2 करोड़ डॉलर निवेश करेगी।


गोदरेज प्रॉपर्टीज


कंपनी नें मार्च तिमाही में 2900 घर बेचे है। इनका एरिया करीब 37.5 लाख वर्ग फुट है। मार्च तिमाही में 2100 करोड़ रुपये के घर बुक हुए हैं।


ऑटो शेयर


टाटा मोटर्स की मार्च बिक्री अनुमान से अच्छी रही है। टीवीएस मोटर ने भी उम्मीद से ज्यादा गाड़ियां बेचीं हैं। लेकिन हीरो मोटो और आयशर की बिक्री ने निराश किया है। हीरो मोटो ने 6 लाख के अनुमान के मुकाबले करीब 5.75 लाख गाड़ियां बेचीं हैं।


कर्नाटक बैंक


वित्त वर्ष 2019 में 12 फीसदी रेवेन्यू ग्रोथ देखने को मिली है। सलाना आधार पर इस अवधि में बैंक के लोन और डिपॉजिट दोनों बढ़े हैं।


पीवीआर


पीवीआर ने पंजाब में 4-स्क्रीन, गुवाहाटी में 5-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला है। जबकि अहमदाबाद में 4-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स बंद किया है। कंपनी ने चेन्नई में एक सिंगल स्क्रीन कसीनो सिनेमा बंद किया है। पीवीआर 65 शहरों में 758 स्क्रीन ऑपरेट कर रही है।


ईएनआईएल


रायगढ़ रेडियो स्टेशन से 91.1 एफएम पर ब्रॉडकास्ट शुरू किया है। उज्जैन में रेडियो स्टेशन से 91.9 एफएम पर ब्रॉडकास्ट शुरू हो गया है।


फोकस में पोकर्ण


निवेशक आशीष कचोलिया ने कंपनी में 4.71 फीसदी हिस्सा बेचा है।
 
आरवीएनएल आईपीओ को ठंडा रिस्पॉन्स


आरवीएनएल आईपीओ सिर्फ 18 फीसदी भरा है।


मेट्रोपॉलिस हेल्थकेयर आईपीओ


मेट्रोपॉलिस हेल्थकेयर आईपीओ कल खुलकर 5 अप्रैल को बंद होगा। मेट्रोपॉलिस डायग्नॉस्टिक कंपनी है।


पॉलिकैब का आईपीओ आएगा


आज पॉलिकैब के आईपीओ को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस है।